छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में शिक्षक 12 साल से कर रहा था छात्रा से रेप, तंग आकर छात्रा ने अब किया ये काम

Cg News छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक छात्रा से शिक्षक ने रेप किया है, जिससे छात्रा गर्भवती हो गई है। बताया जा रहा है कि जब छात्रा 12 साल की थी, तब से अब तक 12 साल तक दुष्कर्म किया है। पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

शिक्षक महेंद्र सोनी ने छात्रा से रेप किया।
शिक्षक महेंद्र सोनी ने छात्रा से रेप किया।

मिली जानकारी के मुताबिक गौरेला के सारबहरा इलाके में रहने वाले शिक्षक महेंद्र सोनी ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को जाल में फंसाया और लगातार दुष्कर्म किया, जब छात्रा गर्भवती हुई तो मामले का खुलासा हुआ

12 की थी, तब से 12 साल तक रेप

पीड़िता के मुताबिक छात्रा जब स्कूल में अध्यनरत थी, तब उसकी उम्र 12 साल थी। तब से आरोपी शिक्षक उसका शारीरिक शोषण कर है। अब पीड़िता बालिग हो गई है। शिक्षक की करतूत से तंग आकर पीड़िता और उसके परिजनों मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

गर्भवती हुई तो परिजनों को आपबीती बताई

पीड़िता ने बताया कि शिक्षक ने उसे शादी का झांसा भी दिया था, लेकिन वह शादी नहीं कर रहा था। ऐसे में जब वह गर्भवती हुई तो परिजनों को आपबीती बताई। गौरेला थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज होते ही आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी फरार है।

गौरेला पुलिस शिक्षक की तलाश कर रही

Cg News एडिशनल एसपी ओम चंदेल ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, 190, 294 342, 376 (2) (ग), 376 (2) (एन ), 506 (बी), और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत FIR दर्ज हो गई है। गौरेला पुलिस शिक्षक की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button