छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में पिकअप वाहन खाई में गिरा,2 जवानों की मौत

Cg News छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पिकअप पलटने से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के 2 जवानों की मौत हो गई। इस हादसे में एक जवान और ड्राइवर घायल हैं। दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। घटना सामरी पाठ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात 10वीं बटालियन रामचंद्रपुर से CAF के 3 जवानों की टीम पिकअप में सवार होकर चुनचुना पुंदाग के लिए निकली थी। पिकअप से दो बार सामान पुंदाग कैंप भेजा जा चुका था। रात करीब 8 बजे तीसरी ट्रिप लेकर पिकअप भुताही मोड के पास ब्रेक फेल होने से करीब 20 फीट गहरी खाई में गिर गई।

Read more : contract employees regularization: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर फाइनल मुहर! इन विभागों के कर्मचारी होंगे पर्मानेंट

कैंप शिफ्टिंग में जुटे थे जवान, इसी दौरान हादसा

बताया जा रहा है कि, सामरी क्षेत्र में बुधवार को कैंप शिफ्टिंग का काम चल रहा था। इसी दौरान रात में CAF जवान किराए के पिकअप वाहन में सामान के साथ जा रहे थे। इसी दौरान पिकअप बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। केबिन में सवार मेजर फते बहादुर और पीछे ट्राली में सवार जवान नारायण प्रसाद पिकअप में दब गए। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

अस्पताल में चल रहा इलाज

Cg News वहीं, पिकअप में पीछे सवार जवान रामप्रताप मंडावी और ड्राइवर को गंभीर चोटें आई है। सीएएफ बटालियन के जवानों और सामरी पुलिस टीम ने बाहर निकाला। उसका अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ड्राइवर कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button