छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले मे शादी से 5 दिन पहले युवती ने लगाई फांसी, ये थी वजह

Cg News छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में शादी से 5 दिन पहले एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिस लड़के से उसकी सगाई हुई थी, उससे फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। हालांकि बाद में उनका विवाद सुलझ गया था, लेकिन अचानक उसने सुसाइड कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नहरपारा वार्ड निवासी सुषमा श्रीवास (24) की शादी तीन महीने पहले कांकेर जिले के भावगिरी ग्राम में तय हुई थी। दोनों की सगाई हो गई थी और 10 मई को शादी होने थी। एक भाई और तीन बहनों में सुषमा दूसरे नंबर की थी। अब घर से डोली उठने से पहले बेटी की अर्थी उठी है।

खुद बांट रही थी शादी का कार्ड, खरीददारी भी

बताया जा रहा है कि, घर के सभी लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। यह घर की पहली शादी थी। कुछ दिन पहले तक सुषमा खुद अपनी शादी की कार्ड बांटकर आई थी। खरीददारी भी कर रही थी। इसी बीच 5 मई रविवार की शाम मकान की दूसरी मंजिल पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मंगेतर से हुई थी कहासुनी

युवती के पिता उमाशंकर श्रीवास ने बताया कि, बेटी सुषमा श्रीवास और मंगेतर के बीच फोन पर बातचीत होती थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। कुछ दिन ही लड़के पक्ष ने लोगों ने घर आकर माफी मांगी थी। जिसके बाद समय के साथ सब कुछ ठीक हो चुका था।

घटना के वक्त माता-पिता बाहर थे

शाम को मेरी पत्नी विकास नगर गई थी, मैं भी बाहर था। बेटे और बेटियां घर की दुकान में थे। इसी दौरान सुषमा के रूम के बाहर नहीं निकलने पर छोटी बहन कमरे में गई, तो अंदर से दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ा गया, तो वो फंदे पर लटक रही थी।

पढ़ाई के साथ सिलाई का करती थी काम

Cg News  पिता ने बताया कि, सुषमा श्रीवास फर्स्ट ईयर की पढ़ाई की थी। उसके साथ-साथ कपड़े सिलाई का भी काम करती थी। घर पर शादी को लेकर खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक ही सब कुछ खत्म हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

Related Articles

Back to top button