छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले में 12वी के स्टूडेंट को कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट

Cg News छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर एक 18 साल के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि छात्र के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर मौत के घाट उतारा गया है। वारदात के वक्त माता-पिता और बड़ी बहन मजदूरी करने गए थे। पूरा मामला छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीह कला का है।

मिली जानकारी के मुताबिक देवप्रकाश वर्मा (18) अपने घर पर अकेले था, उसके माता-पिता बाहर काम पर चले गए थे। घर में 2 बहनों में एक बड़ी बहन मधु मनरेगा में हाजिरी दिलवाने गई थी, जबकि 14 वर्षीय छोटी बहन नहाने गई थी।

घर में देवप्रकाश वर्मा मरा पड़ा था

बताया जा रहा है कि जब छोटी बहन घर पहुंची तो देवप्रकाश वर्मा मरा पड़ा था। छोटी बहन ने वारदात की सूचना तत्काल आसपास के लोगों को दी। इसके बाद पिता ने घर आकर हत्या की खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया।

किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी

 

पिता ने बताया कि बेटा 12वीं की परीक्षा दिया है। किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। देवप्रकाश वर्मा पढ़ने लिखने में भी अच्छा था, लेकिन किसी ने उसे मार डाला। पिता ने पुलिस से जांच कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद

Cg News खैरागढ़ SDOP लालचंद महाले ने बताया कि हत्या की गई है। अज्ञात आरोपियों को खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की गई है।

 

Related Articles

Back to top button