छत्तीसगढ़

Cg News: सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी के घर ACB का छापा

Cg News छत्तीसगढ़ में ACB और EOW की टीम 6 हजार करोड़ के शराब घोटाला मामले में छापेमारी कर रही है। इसी बीच सोमवार को कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी के घर पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने दबिश दी है। कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस मौके पर तैनात है।

बताया जा रहा है कि, सोमवार तड़के सुबह दो वाहन में डीएसपी प्रमोद खेस के नेतृत्व में एसीबी की 9 सदस्यीय टीम सहायक आयुक्त सौरभ के घर पर पहुंची। जहां तमाम दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं, रविवार की शाम 7 बजे टीम गई थी, तब घर में ताला लगा मिला था।

Read more: Cg News: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 35 ट्रेनें रद्द

जिसे सील कर दिया गया था। आज सुबह सील बंद घर को खोलकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आबकारी सहायक आयुक्त चर्चित अधिकारी हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम सहायक आयुक्त के बारे में और भी जानकारी एकत्र कर रही है। इसके अलावा उनके स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है।

 

12 से ज्यादा ठिकानों पर दी थी दबिश

Cg News इससे पहले, आबकारी गड़बड़ी में ACB-EOW ने भाटिया डिस्टलरी, वेलकम डिस्टलरी, रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा, पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांड, IAS निरंजन दास और कारोबारी अनवर ढेबर के 12 से ज्यादा ठिकानों पर दबिश दी है। छापे की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि यह विभाग का काम है, जांच की प्रक्रिया चलती रहती है।

 

 

Related Articles

Back to top button