छत्तीसगढ़

CG NEWS: मंच पर नाराजगी जाहिर करने वाले कांग्रेस नेता का नया बयान, कहा ‘5 साल कांग्रेस की नहीं प्राईवेट लिमिटेड की सरकार थी’,अब सुरक्षा की चिंता

CG NEWS राजनांदगाव:मंच पर नाराजगी जाहिर करने वाले कांग्रेस नेता का नया बयान, कहा ‘5 साल कांग्रेस की नहीं प्राईवेट लिमिटेड की सरकार थी’,अब सुरक्षा की चिंता आपको बता दे कल मंच पर नाराजगी जाहिर करने वाले सुरेंद्र दाऊ ने आज फिर से अपनी भड़ास निकाली हैं। उन्होंने कहा, 5 साल कांग्रेस की नहीं प्राईवेट लिमिटेड की सरकार थी। उन्होंने बताया कि इसके पहले मंच नहीं मिला। वहां कार्यकर्ता की हैसियत से मैंने अपनी बात कही। जिलाध्यक्ष ने रोकने की कोशिश की लेकिन जनता ने कहा बोलने दो।

अब सुरक्षा की चिंता

खुटेरी में मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाने वाले नेता सुरेंद्र दाऊ को अब अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी हैं। यह दावा खुद सुरेंद्र दाऊ ने किया हैं। उन्होंने कहा कि “सुरक्षा की चिंता रहती है, कल रात भर परिवार के लोग मेरे पास बैठे रहे’

नहीं मिला कोई पत्र

सुरेंद्र दाऊ ने अपने बयान के एवज में पार्टी की तरफ से किसी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई के बारे में कहा कि अभी कोई पत्र नहीं मिला है। अगर सच बोलने का दंड मिला है तो यह बार बार करुंगा।

सीएम ने भी किया कटाक्ष

CG NEWS गौरतलब हैं कि सुरेंद्र दाऊ का बयां सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। खुद प्रदेश के सीएम विष्णुदेव से ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि, वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है। उनके कार्यकर्ता उनके मुंह पर ही कह रहे हैं, 5 साल हमारी सुनी ही नहीं गई। हमें प्रताड़ित किया गया। छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने उनके धोखे को पहले ही पहचान लिया था और “मोदी की गारंटी” पर विश्वास अटूट रहा। जो अपने दरी उठाने वाले कार्यकर्ताओं के नहीं हुए, वे जनता के क्या होंगे भला?

 

Related Articles

Back to top button