छत्तीसगढ़

Cg News: बेटी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल तो मां ने लगाई फांसी

Cg News दुर्ग जिले के भिलाई टाउनशिप में रहने वाली एक 36 वर्षीय महिला ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी की घटना के बाद ससुरालवालों ने भिलाई नगर थाने में जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक नाबालिग लड़के ने उनकी 13 साल की लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया। बदनामी के डर से उसकी मां ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

वहीं मायके वालों के मुताबिक ससुराल वाले महिला को काफी प्रताड़ित करते थे। भिलाई नगर सीएसपी से इसकी शिकायत की गई है कि मरने से पहले उसे बुरी तरह पीटा गया है, उसके प्राइवेट पार्ट तक चोट के निशान हैं। आशंका है कि हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है, क्योंकि जिस कमरे में उसने फांसी लगाई है उसका दरवाजा खुला हुआ था। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

भिलाई नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सोमवार शाम को सूचना मिली की एक महिला ने अपने घर में फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया गया। घटना के कुछ देर बाद ही बड़ी संख्या में महिलाएं और पीड़ित परिजन भिलाई नगर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

Cg News परिजनों का उनका आरोप है कि इतना सब हो जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

 

Related Articles

Back to top button