छत्तीसगढ़

Cg News : बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, माँ को वीडियो कॉल कर बताई हत्या की बात, मचा हड़कंप

Cg News रायपुर. राजधानी में आधी रात को बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने अपने छोटे भाई को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. रिंगरोड नंबर 3 स्थित सफायर ग्रीन फेस 2 निवासी आरोपी बड़ा भाई पियूष झा ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी.

हत्या के बाद आरोपी ने अपनी मां को वीडियो कॉल करके छोटे भाई पराग झा की हत्या की सूचना दी. जिसके बाद आरोपी पियूष झा गन लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने तड़के सुबह 4 बजे आरोपी को घेराबंदी कर दबोचा. पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है.

थाना प्रभारी दीपक पासवान ने बताया कि ये घटना बीती रात की है. जिसमें फिलहाल जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक बड़ा भाई पियूष झा शराब का आदी था. छोटा भाई उसे हमेशा शराब पीने के लिए मना करता था. अक्सर इसी वजह से दोनों में विवाद होता था. जिससे आवेश में आकर पियूष झा ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही दोनों इस नए घर में आए थे. घर किराए का है. रविवार देर रात जब आरोपी की मां ने आरोपी पीयूष झा को फोन किया और पूछा कि तुमने खाना खाया क्या. तो उसने अपनी मां को फोन पर बताया कि मैनें अपने भाई पराग की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Read more: Road Accident: अनियंत्रित स्कॉर्पियो और ट्रक में हुई भिड़ंत से 9 लोगों की मौत

पुलिस को घटना की सूचना रविवार रात 11:30 बजे मिली. जिसके बाद एसपी संतोष सिंह के निर्देश पर तत्काल अतिरिक्तपुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज चन्द्राकर, थाना प्रभारी विधानसभा दीपक पासवान घटना स्थल पहुंचे. घटना स्थल पर मृतक की मां ने बताया कि मृतक पराग झा को उसका बड़ा भाई पीयूष झा गोली मारकर अपनी कार से भाग गया है. जिसके बाद शहर में तुरंत नाकेबंदी की गई.

Cg News आरोपी के कार का नंबर और मोबाइल नंबर पता कर उसको डीडीनगर क्षेत्र पकड़ा गया. मृतक की मां ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों एक साथ ड्रोन रिपेयर का कार्य करते हैं. दोनों भाइयों के बीच आए दिन मारपीट होती थी. आरोपी नशे का आदी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त कर ली है.

 

Related Articles

Back to top button