Cg News: ड्यूटी के लिए आ रहे पुलिस की ट्रक से टकरायी बाइक,जवान की सड़क हादसे में मौत -

Cg News: ड्यूटी के लिए आ रहे पुलिस की ट्रक से टकरायी बाइक,जवान की सड़क हादसे में मौत

Cg News गरियाबंद 22 मार्च 2024। सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब आरक्षक नाईट ड्यूटी के लिए आ रहा था। जवान का नाम सुनील कुमार यादव है, जो सिटी कोतवाली में पदस्थ था। हादसे के वक्त जवान अपनी बाइक से आ रहा था, उसी दौरान उसकी बाइक तेज रफ्तार में खड़ी ट्रक से टकरा गयी।

घटना नेशनल हाइवे की बतायी जा रही है। जवान सुनील कुमार यादव सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ था। जानकारी के मुताबिक नागझर का रहने वाला जवान सुनील यादव ड्यूटी के लिए गरियाबंद आ रहा था। इस दौरान रास्ते में खड़ी ट्रक में उसकी बाइक पीछे से घुस गयी।

Cg News घटना के बाद वो गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे तुरंत स्थानी लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां जवान की मौत हो गयी। डाक्टरों के मुताबिक घायल जवान अस्पताल आने से पहले ही मृत हो चुका था। नागझार का रहने वाला सुनील कुमार यादव अंधेरे में खड़े ट्रक को देख नहीं पाया, जिसकी वजह से उसकी बाइक ने पीछे से ट्रक को टक्कर मार दी। ट्रक में धान भरा था। जवान की मौत से पुलिस विभाग सदमे में आ गया। जिला अस्पताल पहुँचे सिटी कोतवाली थाने के इंचार्ज और स्टॉफ ने जवान की मौत पर शोक जताया है।