छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में बीच सड़क पर भिड़े BJP नेता,जांच में जुटी पुलिस

Cg News छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में भाजपा नेताओं के बीच अनुदान राशि को लेकर जमकर मारपीट हुई। बीच सड़क पर नेता भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूरा मामला भटगांव थाना थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बिलाईगढ़ में भाजपा नेता पहले वॉट्सऐप ग्रुप में भिड़े, फिर बाद में दोनों नेता आमने-सामने आए और बीच सड़क में ही आपस में भिड़ गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों के अलावा परिवार की महिलाओं ने भी बीच बचाव किया।

लक्ष्मी साहू घर के बाहर बुलाकर की गाली-गलौज

बीजेपी कार्यकर्ता और पार्षद पति गुड्डा साहू ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की शाम साढ़े 6 बजे वॉट्सअप भाजपा मंडल ग्रुप में चैटिंग की बात को लेकर विवाद हो जाने पर लक्ष्मी साहू अपने कपड़ा दुकान के सामने बुलाई, फिर गाली गलौज करने लगी।

गुड्डा साहू बोला- पत्नी से भी मारपीट की गई

गुड्डा साहू ने कहा कि इतने में उनके पति अशोक साहू और बेटा हिमांशु साहू भी गाली-गलौज करने लगा। घर से बाहर आकर जान से मारने की धमकी दी। हाथ मुक्के से मारपीट की, जिससे सिर, गाल और दोनों हाथों में चोटें आई हैं। मेरी पत्नी शीला साहू से भी मारपीट और गाली-गलौज की है।

थाने में दोनों पक्ष पर FIR दर्ज

हिमांशु साहू और अशोक साहू ने मेरी पत्नी शीला साहू के कपड़ों को खींचकर उसके साथ मारपीट की। जिससें शीला साहू के सिर, दोनों हाथ, पीठ और सीने में चोट आई है। गुड्डा साहू की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने हिमांशु साहू, अशोक साहू, लक्ष्मी साहू के खिलाफ धारा 294, 323, 34,506 के तहत मामला दर्ज कर किया है।

जांच में जुटी पुलिस

Cg News वहीं महिला कार्यकर्ता लक्ष्मी साहू की रिपोर्ट पर भटगांव पुलिस ने गुड्डा साहू, शीला साहू, मनोज साहू और धर्मेन्द्र साहू के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button