छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में बजरंग दल नेता और युवती की ,लाठी-डंडों से पीटकर घोंटा गला

Cg News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी (25) और एक युवती की हत्या कर दी गई। इसके बाद लड़की के शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। दोनों का शव सोमवार को बलरामपुर-अंबिकापुर हाईवे के किनारे पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है।

 

मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र के डुमरखी गांव का है। दोनों का शव वहां स्थित ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में मिला है। लड़की की शिनाख्त बलरामपुर निवासी किरण काशी (22) के रूप में हुई है। वहीं सुजीत सोनी व्यवसायी परिवार से है। इसके बाद गुस्साए व्यापारियों ने शहर बंद कर चौक पर टायर जलाकर चक्काजाम कर दिया।

सुबह 11 बजे से NH-343 पर लगाया गया जाम 4 घंटे बाद 3 बजे खत्म हुआ। SDM और पुलिस अफसरों ने आश्वस्त किया है कि 72 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। वहीं मांगों को लेकर सहमति पत्र पर साइन भी कराया गया है। हालांकि नगर अभी भी बंद है।

फोरेंसिक एक्सपर्ट ने की जांच, बेरहमी से हुई हत्या

सुजीत सोनी और किरण काशी के शवों की फोरेंसिक टीम ने जांच की। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में सुजीत सोनी के हाथ, घुटने और कमर की हड्डियां टूटी हुई थीं। आशंका है कि लाठियों से उसे बेरहमी से पीटा गया और फिर गला दबाकर हत्या की गई है। किरण काशी का गला काटने की कोशिश की गई।

युवती की हो चुकी थी शादी, मायके में रह रही थी

जांच में पता चला कि किरण काशी की शादी करीब तीन साल पहले मानिकपुर में हुई थी, लेकिन वह कुछ दिनों बाद ही बलरामपुर लौट आई। उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां और छोटी बहन के साथ रह रही थी।

कई पहलुओं पर जांच
पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। सुजीत सोनी बजरंग दल का उप जिला संयोजक होने के साथ ही गौ तस्करी के विरोध में काफी सक्रिय रहता था। इसके अलावा उसके निजी विवादों की जानकारी भी ली जा रही है। युवती से संबंध के एंगल से भी जांच की जा रही है।

घर से निकला, लेकिन लौटा नहीं

Cg News सुजीत सोनी के पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यवसायी हैं। परिजनों के अनुसार सुजीत शाम को घर से निकला था और फिर नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर कई बार कॉल किया गया, लेकिन जवाब नहीं मिला। युवक की स्कूटी और मोबाइल भी शव के पास मिला है।

Related Articles

Back to top button