छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ी फ़िल्म अभिनेता की सगाई के दिन मौत,छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Cg News छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन सूरज मेहर की सड़क हादसे में जान चली गई है। बिलाईगढ़ के सरसीवा क्षेत्र में उनकी स्कॉर्पियो की टक्कर पिकअप वाहन से हो गई। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। फिल्म आखिरी फैसला की शूटिंग से लौट रहे थे। आज ही ओडिशा में उनकी सगाई होनी थी

बुधवार तड़के हुए हादसे के बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में स्कॉर्पियो सवार उनके एर साथी आर्या वर्मा और ड्राइवर भूपेश पाटले गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें बिलाईगढ़ के अस्पताल में भर्ती करने के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जिंदगी का ‘आखिरी फैसला’

सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर आखिरी फैसला’ की शूटिंग से पहले उन्होंने फिल्म ‘तोर मया के चिन्हा’ में भी विलेन की भूमिका निभाई थी। सूरज मेहर के निधन की खबर से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

सुबह 5 बजे सूरज मेहर के परिजनों को सूचना मिली कि सड़क हादसे में सूरज मेहर की मौत हो गई। परिवार के लोग तत्काल घटनास्थल पहुंचे और वहां से पुलिस की मदद से शव को सारंगढ़ अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया।

सगाई के दिन गई जान

40 वर्षीय सूरज मेहर का आज 10 अप्रैल बुधवार को ओडिशा के भठली में सगाई होनी थी। जिसके कारण ग्राम सरिया बिलाईगढ़ निवासी सूरज मेहर बिलासपुर में फिल्म शूटिंग करने के बाद मंगलवार देर रात स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे तभी पिपरडुला गांव के पास सरसीवा की ओर से आ रही पिकअप वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

Cg News टक्कर इतनी भीषण थी की स्कॉर्पियो के सामने बैठे सूरज मेहर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सरसीवा पुलिस जब मौके पर पहुंचकर स्कार्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया।सूरज मेहर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। सूरज अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे। उनके निधन से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर।

Related Articles

Back to top button