CG NEWS : कपड़े सूखा रही बहु को लगा करंट तो बहू को बचाने के चक्कर में ससुर की भी मौत,परिवार में मचा हड़कंप -

CG NEWS : कपड़े सूखा रही बहु को लगा करंट तो बहू को बचाने के चक्कर में ससुर की भी मौत,परिवार में मचा हड़कंप

CG NEWS दुर्ग: कोतवाली थाना क्षेत्र के गंजपारा में बड़ा हादसा हुआ है। बिजली के झटके से दो लोगों की मौत हो गई है। बिजली की चपेट में आने से बहु और ससुर की मौत हुई है। कपड़े सुखाने के लिए लगाए गए तार से पहले बहू फिर ससुर की मौत हो गई है। यह हादसा गंजपारा स्थित संतोष दरबार के पास हुआ है। मृतका बहु का नाम मंजू सोनकर और ससुर शेखर सोनकर है। हालांकि इस हादसे के बाद दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची गई है।

वही एक ही घर में दो-दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायमी की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल रवाना करने की तैयारी शुरू कर दी हैं।

read more: धमाल मचा रही है Renault की शानदार गाड़ी Triber, देखे माइलेज और फीचर्स

दीवार भींगी होने की वजह से करंट

CG NEWS परिजनों के मुताबिक बारिश की वजह घर की दीवार भींगी होने की वजह से करंट आ गया। इसी दौरान कपड़ा सुखाने के लिए लगाये गये लोहे के तार में भी करंट आ गया। जैसे ही महिला ने भींगे कपड़े को तार में डाला, वो करंट की चपेट में आ गयी। बहू को करेंट की चपेट से ससुर ने बचाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान दोनों ही करंट की चपेट में आ गये और दोनों की मौत हो गयी। इस घटना में दो मासूम के सर से मां का साया उठ गया। इधर काम पर गया पति जब घर लौटा, तो घर के आंगन में पिता और पत्नी का शव पड़ा देखा।मौत से परिवार में कोहराम मच गया