छत्तीसगढ़

Cg News: ऐसी हाल में मिली ​महिला, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें

Cg News रायपुर:रायपुर के टिकरपारा थाना क्षेत्र के कौशल्या विहार के सेक्टर 4 में पेड़ों के बीच महिला की संदिग्ध और निवस्त्र हालात में शव मिला है। मृतका की उम्र 26 से 30 साल के बीच लग रही है। लाश सूनसान झाड़ियों में नाले के पाइप में मिली है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ रेप करने के बाद हत्या कर लाश झाड़ियों में नाले के पाइप में छिपाई होगी। मृतका की शिनाख्ती नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक महिला की लाश तीन से चार दिन पुराना है। आस-पास के लोगों ने नाले के पास से बदबू आने पर वहां जाकर देखा, तो एक महिला की लाश अर्धनग्न हालत में पाइप के अंदर पड़ी थी।

इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस तथा फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने आस-पास पतासाजी की तो घटना स्थल के पास शराब की खाली शीशी के अलावा डिस्पोजल पड़े मिले। महिला के सिर तथा चेहरे पर चोट के निशान थे। पुलिस को आशंका है कि महिला द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर रेप की घटना को अंजाम दिया होगा।

Cg News सिर तथा चेहरे पर गंभीर चोट लगने की वजह से महिला की मौत हुई होगी। शुक्रवार को महिला की शार्ट पीएम मिलने के बाद महिला की मौत का असल वजह के साथ रेप की बात की पुष्टि होगी। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button