छत्तीसगढ़

Cg Bilaspur News: टला बड़ा हादसा! सिग्नल तोड़कर स्टॉपर पर चढ़ा छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन

Cg Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन स्टॉपर से जा टकराया। मंगलवार रात को सिग्नल तोड़कर स्टॉपर पर इंजन चढ़ गया। यह घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर हुई। हालांकि कोई जनहानि की खबर नहीं है, बड़ा हादसा टल गया है।

बिलासपुर स्टेशन पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन स्टॉपर (डेड एंड) से जा टकराया। स्टॉपर से टकराने से स्टेशन और ट्रेन के इंजन को नुकसान हुआ है। रात 8 बजे के करीब दिल्ली से एक्सप्रेस ट्रेन बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थी।

इंजन को कोच से अलग किया जा रहा था

ट्रेन जब बिलासपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर पहुंची तो यात्रियों के उतरने के बाद ट्रेन के इंजन को कोच से अलग किया जा रहा था। इसके बाद इंजन स्टॉपर से जा टकराया और स्टॉपर टूट गया। फिलहाल रेलवे प्रशासन घटना की जांच कर रहा है। किसकी लापरवाही से हादसा हुआ यह पता लगाया जा रहा है।

Read more: CG NEWS: मुख्यमंत्री ने गुरू गोविंद सिंह जयंती पर दी शुभकामनाएं

7 महीने पहले भी हादसा होते हुए टला

Cg Bilaspur News 7 महीने पहले दक्षिण-पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर में दो ट्रेनें एक ही रेलवे ट्रैक पर आ गई थी। बिलासपुर से आ रही कोरबा लोकल मेमू ट्रेन जयराम नगर पहुंची थी इसी बीच उसी पटरी पर सामने से एक मालगाड़ी भी आ गई थी। इसके बाद आनन-फानन में ट्रेन को रोका गया।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x