LOAN

Car Loans : इन बैंको द्वारा मिलेगा सस्ता लोन, अब अपने सपनो की कार खरीदने का सपना होगा पूरा 

Car Loans : इन बैंको द्वारा मिलेगा सस्ता लोन, अब अपने सपनो की कार खरीदने का सपना होगा पूरा 

Car Loans : इन बैंको द्वारा मिलेगा सस्ता लोन, अब अपने सपनो की कार खरीदने का सपना होगा पूरा कार बनाने वाली कंपनियां समय-समय पर अपनी गाडियों की कीमतों में चेंजेस करती रहती है। इसके बाद बैंक भी अपने कार लोन की पात्रता के बारे में ग्राहकों को इसकी जानकरी बताते हैं।

अधिकतर बैंकों ने पूरे प्रोसेस को ऑनलाइन करके लोन का अप्रूवल के लिए जरुरी कागजी कार्यवाही को आसान कर दिया गया है। लेंडर यानि कि बैंक या फिर दूसरी वित्तीय संस्थानों ने अपने प्रोससिंग फीस और मैक्जिमम लोन की रकम पात्रता में समीक्षा करते हैं। कुछ टॉप बैंक या फाइनेंशियल संस्थान अब जीरो डाउन पेमेंट कार लोन को पेश करने वाले है।

यह भी पढ़े :Cg News: छत्तीसगढ़ में हीट वेव का अलर्ट, 2-3 डिग्री बढ़ सकता है टेंपरेचर

Car Loans : इन बैंको द्वारा मिलेगा सस्ता लोन, अब अपने सपनो की कार खरीदने का सपना होगा पूरा

अगर आप भी एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे है और बजट कम होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे है तो ये बैंक गाड़ी खरीदने के लिए 100 फीसदी तक का लोन सुविधा दे रही हैं। जिससे आप अपने सपनो की कार को अपना बना सकते है। आज हम आपके साथ शेयर करेंगे की किन बैंको द्वारा आपको अच्छा खासा लोन उपलब्ध होगा ,जिससे आपको लोन लेने में किसी तरह की कोई परेशानी न हो।

कार खरीदने के लिए कई बैंको द्वारा लोन सुविधादी जा रही है ,पर ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस जैसे दूसरे शुल्क को अपडेट करना चाहिए। बैंक शून्य प्रोसेसिंग फीस और सबसे कम ब्याज दर पर काल लोन को पेश कर सकती हैं। आपको बता दे की कुछ बैंकों द्वारा सस्ते कार लोन ऑप्शन दिए जा रहे है।

केनरा बैंक

कैनरा बैंक से कार लोन लेते है तो कार लोन पर ब्याज दर 8.70 फीसदी से 12.70 फीसदी के बीच में लेगा है। बैंक से 5 वर्षो के लिए 5 लाख रुपये का कार लोन लेने पर 8.70 फीसदी से 12.70 फीसदी के ब्याज दर के हिसाब से 10307 रुपये से 11300 रुपये तक की मंथली किस्त बनती है । कार लोन के लिए बैंक का प्रोसेसिंग फीस लोन रकम का 0.25 फीसदी है। ये फीस मैक्जिमम 2500 रुपये ले सकती हैं।

यूको बैंक

यूको बैंक द्वारा कार लोन लेने पर 8.45 फीसदी से 10.55 फीसदी तक का ब्याज लिया जा रहा  हैं। बैंक से 5 वर्षो के लिए 5 लाख रुपये का कार लोन लेने पर 8.45 फीसदी से 10.55 फीसदी का ब्याज के हिसाब से मंथली EMI (किस्त )10246 रुपये से 10759 रुपये बनती है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से कार लोन लेने पर 8.70 फीसदी से 10.45 फीसदी तक का ब्याज लिया जाता है। बैंक से 5 वर्षो के लिए 5 लाख रुपये का कार लोन लेने पर 8.45 फीसदी से 10.55 फीसदी के ब्याज दर के अनुसार से मंथली 10307 रुपये से 10735 रुपये के बीच बनती है । यूनियन बैंक ऑफ इंडिया बैंक के द्वारा ऑफर कार लोन प्रोसेसिंग के लिए 1 हजार रुपये फीस है।

यह भी पढ़े : IPL Final 2024: IPL का महा-मुकाबला आज.. चेन्नई में KKR और SRH के बीच होगी भिड़ंत

 
 

Related Articles

Back to top button