ऑटोमोबाइल

अपनी ड्रीम कार Hyundai Creta को ख़रीदे अब मात्र 7 लाख रूपये में और बेहतरीन फीचर्स के साथ बंपर ऑफर पर 

अपनी ड्रीम कार Hyundai Creta को ख़रीदे अब मात्र 7 लाख रूपये में और बेहतरीन फीचर्स के साथ बंपर ऑफर पर 

अपनी ड्रीम कार Hyundai Creta को ख़रीदे अब मात्र 7 लाख रूपये में और बेहतरीन फीचर्स के साथ बंपर ऑफर पर इस ड्रीम कार को आप खरीद सकेंगे किफायती दामों में इसमें आपको कई सारे फीचर्स और माइलेज मिल जायेगे। इस कार के स्पोर्टी और अट्रैक्टिव लुक के कारण इसे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े :राम नवमी के त्यौहार को दुगुना करे इन बॉलीवुड सॉन्ग के साथ जिसे सुन हर कोई राम भक्ति में लीन हो जायेगा ,देखे लिस्ट

अपनी ड्रीम कार Hyundai Creta को ख़रीदे अब मात्र 7 लाख रूपये में और बेहतरीन फीचर्स के साथ बंपर ऑफर पर

फीचर्स और इंजन

Hyundai Creta  में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जायेगे ,इसमें  वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर क्रेटा का माइलेज 17.4 से 21.8 किमी/लीटर तक है। यह मैनुअल & ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हो जायेगा ,क्रेटा 5 सीटर और लम्बाई 4330 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1790 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2610 (मिलीमीटर) है।

1482 सीसी का इंजन इसमें 4 सिलेंडर दिए गए है ,जो 157.57 bhp का अधिकतम पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में मददगार होता है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ 50 लीटर का फ्यूल टैंक और 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देता है।ये suv की स्पोर्टी और स्टाइलिश कार है।

कीमत

कॉम्पैक्ट SUV की Hyundai Creta 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में उपलब्ध हो जाएगी। इस SUV को खरीदना हुआ अब और भी आसान  वो भी किफायती दामों पर इसके लिए आप इसके पुराने मॉडल को देख सकते है। जो आपको कम प्राइज  जाएगी जिसके लिए आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट हैं। जो आपको अच्छी क्वालिटी पर उपलब्ध हो जायेगे।

ऑफर

Hyundai Creta की 2016 मॉडल Cardekho वेबसाइट पर लिस्टेड मिल जायेगे। इसमें आपको डिफरेंट कलर मिल जायेगे जैसे व्हाइट कलर की SUV है।  पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस कॉम्पैक्ट SUV को 73,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 6.90 लाख रुपये में उपलब्ध है।2017 मॉडल हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को Cardekho वेबसाइट से खरीदा सकते है। डीजल इंजन वाली इस कॉम्पैक्ट SUV  में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है। इसे बिक्री के लिए 7.90 लाख रुपये में उपलब्ध किया है।

यह भी पढ़े :तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचा रहा Realme का ये शानदार मोबाईल फोन ,जाने क्या है इसकी कीमते

Related Articles

Back to top button