बिजनेस

BSNL लाया धुआंधार Offer!जानिए Benefits

BSNL OFFER: BSNL ने अपने ग्राहकों को 4000 रुपये से कम में सालाना ब्रॉडबैंड प्लान का ऑफर दिया है. यह एक लिमिटेड टाइम का ऑफर है और कंपनी इसे वक्त आने पर हटा देगी. बीएसएनएल अपने फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए अन्य विशेष ऑफर भी चला रहा है. यदि कोई व्यक्ति लंबी अवधि की योजना के लिए जाता है, जैसे कि छह या बारह महीने का प्लान, तो वह एक मुफ्त डुअल-बैंड वाई-फाई राउटर प्राप्त करने के पात्र होता है. अगर आप लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश में हैं तो यह ऑफर आपके लिए एक शानदार साबित हो सकता है.

BSNL Yearly Plan Under Rs 4000

बीएसएनएल नए ग्राहकों के लिए देश के चुनिंदा क्षेत्रों में अपना फाइबर एंट्री प्लान लाया है. इस प्लान में सिर्फ 20 एमबीपीएस की स्पीड और 1TB मासिक डेटा शामिल है. 1TB डेटा की सीमा पार करने पर, गति 4 एमबीपीएस तक घट जाती है. यह एक वार्षिक योजना है और यदि आप अपने क्षेत्र में पात्र हैं, तो आप इसे सीधे 12 महीनों के लिए खरीद सकते हैं.

Read more: RBI ने इन 8 बैंकों का लाइसेंस किया रद्द, ग्राहकों पर बड़ा असर..

इस योजना की 12 महीने की कीमत 3948 रुपये है. यहां ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि जीएसटी के लागू होने पर योजना की कीमत 4000 रुपये से ज्यादा होती है, इसलिए कुल राशि 4000 रुपये से अधिक हो जाएगी. इस इंटरनेट कनेक्शन के साथ, आपको एक मुफ्त लैंडलाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी मिलेगा.

BSNL OFFER इसके अलावा, यदि आप वार्षिक योजना के लिए जाते हैं, तो आपको बीएसएनएल से एक महीने की मुफ्त सेवा भी मिलेगी. इसका मतलब है कि आप अनिवार्य रूप से 13 महीने की सेवा के लिए भुगतान कर रहे हैं, जो योजना को एक बड़ा सौदा बनाता है.

Related Articles

Back to top button