देश

BSF Jawan Commits Suicide: BSF जवान ने मौत को लगाया गले,जानें वजह…

BSF Jawan Commits Suicide: गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस आयुक्तालय के मुरादनगर थाना क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने पैतृक गांव शोभापुर स्थित अपने घर के एक कमरे में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मृतक जवान की पहचान अमित त्यागी (38) के रूप में हुई है, जो एक माह पहले अवकाश पर यहां आया था।

ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार को त्‍यागी को कोलकाता में 107वीं बटालियन में अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए लौटना था। पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात जवान अपने कमरे में सोने चला गया, लेकिन सोमवार की सुबह जब वह नहीं उठा तो परिजनों ने कई बार दरवाजा खटखटाया।

Read more: Raigarh News: उपलब्धियों से भरा रहा SSP सदानंद कुमार का रायगढ़ का कार्यकाल, एक से बढ़ कर एक मामलो में मिली सफलता

पुलिस ने कहा कि जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो कमरे का दरवाजा तोड़ दिया गया जहां उसका शव पंखे से लटका पाया गया। परिजनों ने उसको पंखे से नीचे उतारा और नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

BSF Jawan Commits Suicide: जवान के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि शराब पीने को लेकर परिवार में उसका कुछ विवाद हुआ था। कमरे और उसके सामान से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। डीसीपी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x