अन्य खबरऑटोमोबाइल

सिर्फ 31 हजार रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus, कम तेल में देती हैं लंबा माइलेज, जाने ऑफर

सिर्फ 31 हजार रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus, कम तेल में देती हैं लंबा माइलेज, जाने ऑफर

सिर्फ 31 हजार रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus, कम तेल में देती हैं लंबा माइलेज, जाने ऑफर. Hero Splendor Plus अब आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते है कैसे दरअसल, इस बाइक की असल कीमत की अगर बात करे तो इस बाइक की असल कीमत आपको ये बाइक 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक के बीच आसानी से मिल जाएगी. लेकिन ये कीमत शो रूम की कीमत है. ऐसे में इस बाइक को ऑन रोड एते आते इसकी कीमत बढ़ सकती है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आप सेकेंड हैंड बाइक को सेल करने वाली वेबसाइटों से इसे खरीद सकते हैं. अगर आप इस बाइक को सेकंड हैंड में खरीदते है तो ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 20 हजार से 50 हजार रुपये के बीच में आ जाएगी. चलिए बताते है आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में….

सिर्फ 31 हजार रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus, कम तेल में देती हैं लंबा माइलेज, जाने ऑफर 

यहाँ जाने आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में

अगर आप DROOM वेबसाइट से हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीदते है तो आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं. इस वेबसाइट पर साल 2021 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है. इस बाइक की कीमत सिर्फ 20 हजार रुपये है. इस सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक देखने में काफी सुंदर लग रही है. वही अगला ऑफर आपको मिलता है OLX वेबसाइट का. यहाँ पर साल 2014 मॉडल सेल के लिए रखा गया है.

ये भी पढ़े: 50MP कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन , जाने फीचर्स

दरअसल ये फर्स्ट ऑनर बाइक है और ब्लैक कलर में है.यही नहीं इस बाइक की कंडीशन अच्छी है. इन सब के साथ ही साथ इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है और इस बाइक को सिर्फ सिर्फ 25 हजार रुपये में बेचा जा रहा है.अब आते है इस पर मिलने वाले तीसरे ऑफर पर. यहाँ पर BIKES4SALE पर हीरो स्प्लेंडर बाइक को रखा गया है. इस बाइक की कंडीशन भी अच्छी है. इस बाइक का जिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ मात्र 31 हजार रुपये में मिल जाएगा.

ये भी पढ़े: किसान अब मोबाइल से नाप सकेंगे अपनी जमीन, जान लीजिए पूरा प्रोसेस

Related Articles

Back to top button