मनोरंजन

बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल फोटोशूट के लिए है मशहूर ,देखे कैसे चलाया फैन्स पर अपना जादू

बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल फोटोशूट के लिए है मशहूर ,देखे कैसे चलाया फैन्स पर अपना जादू

बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल फोटोशूट के लिए है मशहूर ,देखे कैसे चलाया फैन्स पर अपना जादू बॉलीवुड की जानी मानी अभीनेत्री प्रीति जिंटा डिंपल गर्ल के नाम से बड़ी मशहूर है है ,प्रीति जिंटा आज के टाइम में सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नहीं हैं। आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें स्पशल मीडिया पर शेयर करती है । तस्वीरों में डिंपल गर्ल का अंदाज और क्यूटनेस  मिलता है।

यह भी पढ़े :Cg News:छत्तीसगढ़ के इस जिले मे चलती कार में लगी भीषण आग,सामने आई ये वजह

बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल फोटोशूट के लिए है मशहूर ,देखे कैसे चलाया फैन्स पर अपना जादू

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा एक्टिंग फिल्म ‘दिल से’  शुरुआत हुई थी ,प्रीति जिंटा बॉलीवुड में ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसे कई फिल्मो में अपना किरदार निभाया है ,जो काफी फेमस और टॉप लेवल पर रहे है। प्रीति ज़िंदा फ़िलहाल पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं,वही सॉइल मीडिया के जरिये  फैंस के साथ जुडी है ,एक्ट्रेस प्रीति ज़िंदा ने उनके पहले फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है।क्या आप  की इस डिंपल गर्ल को पहले फोटोशूट आता था और अपने कातिलाना फोटोशूट से फेन्स के दिलो पर अपना  चला रही है।

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर 29 साल पुरानी तस्वीरों को शेयर करके अपनी पुरानी यादो को ताजा किया । एक थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की और इस तस्वीरों ने फैन्स के दिलो पर वार कर दिलो पर राज किया। प्रीति ज़िंटा के फैन्स तस्वीरों पर काफी अच्छे कमेंट शेयर कर रहे है। प्रीति जिंटा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कहा की उनकी ये तस्वीर पुरानी  है जब वह 20 साल की थीं।इन  तस्वीरो में प्रीति जिंटा काफी मासूम और अनकम्फर्टेबल नजर आ रही है। तस्वीर  देखा जाये तो इससे पता चलता है की डिंपल गर्ल को पोज़ देना तक नहीं है।

डिंपल गर्ल ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा – उन्हें अपने कुछ पुराने सामान में अपनी तस्वीर मिली जो उनकी 20 साल की उम्र की थी तब की है। और ये उनका सबसे पहले फोटो शूट था ,उन्होंने खुद बतया की उन्हें भी अच्छी तरह पोज़ देना नहीं आता था ,लेकिन इस डिंपल गर्ल की क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज ने फैन्स के दिलो पर अपना जादू चलाया है और अब ये फोटोशूट के लिए जाने जाती है।

बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल फोटोशूट के लिए है मशहूर ,देखे कैसे चलाया फैन्स पर अपना जादू

प्रीति जिंटा ने पहली1998 में फिल्म ‘दिल से’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ,इसके बाद वह ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’, ‘कोई मिल गया’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘दिल चाहता है’ जैसी कई फिल्मों में शानदार भूमिका का किरदार निभाकर एक गहरी छाप छोड़ी। प्रीति जिंटा की एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। 49 साल की उम्र में भी जवा दिखने वाली ये एक्ट्रेस आज भी अपने ग्रेस और क्यूटनेस से सबके दिलो में जगह बनाये हुए है।

प्रीति ज़िंटा अपने लुक्स और क्यूटनेस से लेकर एक्टिंग से आज भी सबको अपना दीवाना बना लेती है ,इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर किया जिससे सोशल मीडिया पर धमाल मच चूका हुआ है।प्रीति ज़िंदा अपने डिपंल की वजह से बेहद खूबसूरत और क्यूट नजर आती है। इन्हे डिंपल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है।

यह भी पढ़े :Summer Sale: अब आधी कीमत से भी कम पर ख़रीदे Fridge और AC बेहतरीन ऑफर के साथ , जाने ऑफर

Related Articles

Back to top button