मनोरंजन

बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण बनेगी एक बच्चे की माँ, बेबी बंप की फोटोज हुई लीक

बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण बनेगी एक बच्चे की माँ, बेबी बंप की फोटोज हुई लीक,नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के मनोरंजन समाचार में, तो दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत हसीना के बारे में जानकारी देने वाले हैं. दोस्तों आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण जो की एक बहुत ही खूबसूरत बॉलिवुड इंडस्ट्री की हसीना है उनकी शादी रणबीर सिंह से हुई थी. यह दोनों अपने मेरी लाइफ में बहुत ही खुश है. आपको बता दे की अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बच्चे के मां-बाप बनने वाले हैं. जी हां दोस्तों अभी दीपिका पादुकोण के बच्चे बंप की कुछ तस्वीरें सामने आई है.आईये इसके बारे में जानते हैं.

यह भी पढ़े: Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

तो दोस्तों आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. दोस्तों आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण एक बहुत ही बढ़िया और शानदार एक्ट्रेस रही है. इन्होंने अपनी अदाओं से सभी दर्शकों का दिल जीत है. किसी के साथ आपको बता दे कि अब यहा एक नन्ही सी जान के आगमन की तैयारी कर रहे हैं.

बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण बनेगी एक बच्चे की माँ, बेबी बंप की फोटोज हुई लीक

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने बच्चों को जन्म देने वाली है. अब ऐसे समय में वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रही है. और यही कारण है कि वहां इस बार एक्ट्रेस मेड गाला 2024 में नहीं आ पाई. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय उनके फैंस उन्हें बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं. साथ ही अब उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें कि उनका बेबी बंप बहुत ही साफ नजर आ रहा है. इसे देखकर उनके सभी फैंस भी बहुत ज्यादा खुश है.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

आपको बता दे कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है जिसमें कि वह ओवर साइज टी-शर्ट और डेनिम पहनी हुई है. साथी उन्होंने बालों का बन और आंखों पर चश्मा लगाया है. अब एक्ट्रेस बहन ही सिंपल लुक में नजर आ रही है और उनका बेबी बंप भी बहुत साफ नजर आ रहा है. साथी इस फोटो में रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि दोनों कपल की यह तस्वीर बहुत तेजी से वायरल चल रही है. साथी लोग इस फोटो पर भर भर के कमेंट्स कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button