छत्तीसगढ़कोरबाकोरोना न्यूज

बीजापुर के बेलम गुट्टा के जंगल में मुठभेड़ हुई, दोनों तरफ से गोलियां बरसाई जानिये पूरी खबर

बीजापुर के बेलम गुट्टा के जंगल में मुठभेड़ हुई, दोनों तरफ से गोलियां बरसाई जानिये पूरी खबर छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार सुबह-सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. सर्च अभियान के दौरान आज सुबह करीब 7.30 बजे बेलम गुट्टा के पहाड़ी में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई . दोनों तरफ से एक-दूसरे पर गोलियां बरसाई गई है।

तीन नक्सलियों की मौत

रिपोर्टस के अनुसार इस मुठभेड़ में तीन नक्सलियों की मौत हुई है.  वहीं, सभी जवान सुरक्षित हैं. हालांकि अब तक इस मामले में कोई भी आधाकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े : Cg News: मुख्यमंत्री श्री साय से भारतीय गौ क्रांति मंच शाखा छत्तीसगढ़ के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

बसागुड़ा क्षेत्रान्तर्गत बलम नेड्रा के पास बेलम गुट्टा के पहाड़ी मे पुलिस और नक्सलियों के बीच ये मुठभेड़ हुई. 19 जनवरी को थाना बासागुड़ा क्षेत्रान्तर्गत बलम नेड्रा के जंगलों में मद्देड एरिया कमेटी DVCM विनोद कर्मा, आवापल्ली LOS राजू पुनेम, ACM विश्वनाथ, गुड्डू तेलाम एवं अन्य 20-25 सशस्त्र नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़े : New Ration Cards : छत्तीसगढ़ में फिर बनेंगे नए राशनकार्ड,आदेश जारी

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक वैभव वैंकर ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह बेलम गुट्टा के पहाड़ी पर नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ स्थल के आसपास सर्चिंग अभियान जारी है।

 

Related Articles

Back to top button
x