मनोरंजन

बिग न्यूज़: फेम शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं कुशाल टंडन, ऐसे उडी अफ़वाए

BIG NEWS:क्या फेम शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं कुशाल टंडन. हाल ही में टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे की वो समुद्र के किनारे चिल करते हुए नजर आ रहे है. इन फोटोज को देखने के बाद कुछ फैंस कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के बीच कुछ तो चल रहा है वाले एंगल निकाल रहे है.

कुछ समय से टीवी एक्टर कुशाल टंडन का नाम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ जुड़ रहा है. बात ऐसी है की इन दोनों के बीच चल रहे रोमांस की चिंगरी की आग वहां से लगने शुरु हुई जब बीते दिन कुशाल टंडन के बर्थडे पर शिवांगी जोशी ने उनके लिए एक क्यूट सा पोस्ट शेयर किया था. इसके बाद फैंस इस बात को वायरल करने लगे. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बरसातें मौसम प्यार का के सेट पर बिताए अनदेखे पलों की एक वीडियो शेयर किया था.

जिसमे की दोनों की कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं इसी पोस्ट से शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के अफेयर की अफवाहों को और भी हवा मिल गई. इसी के साथ अब एक्टर कुशाल टंडन ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद शिवांगी जोशी के फैंस के बीच खलबली सी मच गई है.

यह भी पढ़े :- Vivo से भी अच्छा है Realme 10 Pro का 5g smartphone, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फिचर्स जबरदस्त डिजाइन के साथ 

 बिग न्यूज़: फेम शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं कुशाल टंडन, ऐसे उडी अफ़वाए

कुशाल टंडन से फैंस ने लिए मजे

हाल ही में कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सनंदर किनारे बैठे किसी के साथ सनसेट का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ टेबल पर रखी दो ग्लास इस बात का सबूत है कि कुशाल वहां अकेले नहीं हैं. बस इन्ही चीजों के बाद फैंस उनके मजे लेने लगे. इन फोटोज के बाद फैंस लगातार उनकी फोटोज पर कमेंट करते नजर आ रहे है. फैंस कमेंट कर रहे है की आप शिवांगी जोशी के साथ हो न. साथ ही एक यूज़र ने ये कमेंट किया की, ‘शिवांगी की भी फोटो डाल देते कुशाल. इसी के साथ एक और यूज़र ने लिखा की आपकी और शिवांगी की जोड़ी बेस्ट है.

कुशाल टंडन से 13 साल छोटी हैं शिवांगी 

बता दे की ये दोनों साथ में टीवी पर ‘बरसातें’ सीरियल कर रहे हैं. इसमें उनकी को-स्टार शिवांगी जोशी हैं जो उनसे करीब 13 साल छोटी हैं. रिपोर्ट के हिसाब से तो कुशाल और शिवांगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने इस बात पर कोई भी रियेक्ट नही किया है.

यह भी पढ़े :- धांसू लुक के साथ युवावो के दिलो पर करेंगी राज Mahindra Scorpio जबरदस्त इंजन वाली बेहतरीन कार

Related Articles

Back to top button