मनोरंजन

Bhojpuri Viral Video: मोनालिसा और Nirahua की रोमांस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, विडियो हुई वायरल

Bhojpuri Viral Video: मोनालिसा और Nirahua की रोमांस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, विडियो हुई वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी जगत को सुपरहिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को घायल कर देती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें:मार्केट में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo A79 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

मोनालिसा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब इसी बीच मोनालिसा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ मोनालिसा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ पर फिल्माया गया गाना ‘प्यार वाली बात होखे दा’ एक बार फिर बवाल मचाता नजर आ रहा है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा ने निरहुआ के साथ बोल्ड अंदाज में रोमांस किया है. इस गाने में दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘प्यार वाली बात होखे दा’ गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा की सुपरहिट फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ से लिया गया है. इस गाने को 6 जनवरी 2018 को SRK म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया था.

‘प्यार वाली बात होखे दा’ गाने को आलोक कुमार और कल्पना ने मिलकर अपनी आवाज दी है. गाने में मोनालिसा और निरहुआ दोनों ही दिल खोलकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. हरे रंग की साड़ी में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:Mahindra पर बिजली बनकर टूटेगी Tata की ये धांसू गाडी, शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

मोनालिसा और Nirahua की रोमांस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, विडियो हुई वायरल, गाने के आखिर में दोनों एक दूसरे को वरमाला डालते भी नजर आ रहे हैं. मोनालिसा और निरहुआ के रोमांस ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Related Articles

Back to top button