मनोरंजन

Bhojpuri Song: लोगो के बीच छाया आम्रपाली दुबे और निरहुआ का बेहद रोमांटिक रोमांस, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

Bhojpuri Song: लोगो के बीच छाया आम्रपाली दुबे और निरहुआ का बेहद रोमांटिक रोमांस, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपको लगेगी अच्छी आये जानते है आम्रपाली दुबे इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कुछ खास जादू नहीं चला पाईं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख किया और कुछ ही समय में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन बन गईं.

यह भी पढ़ें: Ayushman Card Apply Online: 5 लाख तक फ्री इलाज के लिए कैसे बनवाएं आयुष्मान कार्ड, यहां जाने पूरी जानकारी

हम आपको बता दे की आम्रपाली को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपनी कमाल की एक्टिंग के दम पर आज वो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आती हैं. हालांकि एक्ट्रेस के लिए अपना मुकाम हासिल करना आसान नहीं था. आम्रपाली को काफी संघर्ष भी करना पड़ा है.

हम आपको बता दे की इसी बीच आम्रपाली का एक पुराना गाना वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री

‘पीयर पीयर ओढ़निया पे’ गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचाता नजर आ रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस सूट में काफी हॉट लग रही हैं. निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: BSNL Tata Deal: Jio और Airtel की टेंशन बड़ाने आए TATA और BSNL एक साथ, अब आपको मिलेगा फास्ट इंटरनेट 

लोगो के बीच छाया आम्रपाली दुबे और निरहुआ का बेहद रोमांटिक रोमांस, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल, हम आपको बता दे की गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना फिल्म बेटा का है. इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है. इस गाने को कल्पना और ओम झा ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं और संगीत ओम झा ने दिया है. एक्ट्रेस ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button