अन्य खबरऑटोमोबाइल

ग्राहकों की सेफ्टी के लिए इन कार्स का जवाब नही और बजट में फैमिली के लिए बेहतर ऑप्शन, जानिए नाम और सेफ्टी फीचर्स

आज के समय पर लोग कारो की सेफ्टी को लेकर बहुत सोचते है. लोग अपनी परिवारों की सेफ्टी के लिए चाहते है की उन्हें अपने बजट में कोई दमदार सेफ्टी की कार्स मिल जाये. इसलिए सरकारों की तरफ से भी करो की सेफ्टी को लेकर बहुत ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. कार मार्किट में भी अब कम्पनिया भी बढ़ती सुरक्षित कारों की डिमांड के लिए अब वाहनों की सेफ्टी की और अपने कदम बढ़ा रही हैं.

यह भी पढ़े  :Ather ने लांच किया 125 किमी रेंज वाला अपना पहला फैमिली ई-स्कूटर,जाने डिटेल्स

वहां निर्माता कम्पनिया भी अपनी कारों में ऐसे फीचर्स इनस्टॉल कर रही हैं, जो की कारों को काफी सुरक्षित बना देती हैं. अगर आप भी अपने लिए नए कार की तलाश में है जिसमे की आपको अपने बजट में तगड़े सेफ्टी फीचर मिले तो आज हम आपके लिए लाये है कुछ ऐसी कारो की लिस्ट जिसमे की आपको बजट सेरमेंट में काफी बढ़िया सेफ्टी फीचर्स मिल रहे है. तो आइये जानत है इन कारों के बारे में अधिक जानकारी-

ग्राहकों की सेफ्टी के लिए इन कार्स का जवाब नही और बजट में फैमिली के लिए बेहतर ऑप्शन, जानिए नाम और सेफ्टी फीचर्स

Volkswagen Virtus

आज हम आपके लिए लाये है बजट में तगड़ी सेफ्टी कार्स की जानकारी जिसमे की पहली कार है Volkswagen Virtus . आपको बता दे की Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से इसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है. साथ ही इस कार को 11.47 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया गया है.

Skoda Slavia

सेफ्टी कार लिस्ट की दूसरी कार है Skoda Slavia . साथ ही इस कार को भी Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त हुई है और आपको ये कार मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 11.39 लाख रुपये से बिक रही है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

Volkswagen Taigun 

इस लिस्ट की तीसरी कार है Volkswagen Taigun . Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से इसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है और इसे आप 11.59 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार से खरीद कर सकते है.

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq इस लिस्ट की चौथी कार है. ये कार आपको मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 11.59 लाख रुपये की कीमत पर मिल जाती है. इस कार को भी Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त हुई है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

Mahindra Scorpio-N

Mahindra Scorpio-N का इस लिस्ट में पांचवा नंबर है. इसे 13 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया गया है और इसे भी Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से इसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है.

 

Related Articles

Back to top button