टेक्नोलोजी

लड़कियों का शौक पूरा करने आ गए हैं 15,000 से भी कम के टॉप कैमरा क्वालिटी स्मार्टफोंस, बजट सेरमेंट में मिलेंगे बेस्ट कैमरा

लड़कियों का शौक पूरा करने आ गए हैं 15,000 से भी कम के टॉप कैमरा क्वालिटी स्मार्टफोंस, बजट सेरमेंट में मिलेंगे बेस्ट कैमरा,आज के समय पर देखा जाए तो बहुत से लोगों को फोटोग्राफी का बहुत शौक है. इसी शौक के चलते वह लोग बेस्ट कैमरा क्वालिटी के लिए महंगे महंगे फोंस खरीदने हैं. लड़कियों को तो खासकर फोटोग्राफी का बहुत शौक होता है. अगर आपको भी फोटोग्राफी का बहुत शौक है और अपने बजट रेंज में कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं. लेकिन आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट रहेगा तो आज हम आपके लिए कुछ फोंस की जानकारी लेकर आये हैं जीसमें की आपको तगड़े कैमरा क्वालिटी मिल रही है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

Realme 12x 5g

आपको बता दे की रियलमी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है जिसके साथ आपको 2 मेगापिक्सल का एक सेंसर मिल रहा है. इसी के साथ इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथी यह फोन आपको तीन स्टोरेज वेरिएंट में मिलता है. जो की 4GB,128 GB और 6GB 128 GB के साथ 8GB,128GB स्टोरेज ऑप्शन में मिलता है. इसकी कीमत आपको ₹15,000 से कम दी हुई है.

लड़कियों का शौक पूरा करने आ गए हैं 15,000 से भी कम के टॉप कैमरा क्वालिटी स्मार्टफोंस, बजट सेरमेंट में मिलेंगे बेस्ट कैमरा

Moto G34

आपको यह स्मार्टफोन 4GB,128GB और 8GB,128GB ऑप्शन में मिलता है. आप इसे ₹15000 से कम में खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन हैंडसेट एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. इसमें आपको 50 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल बैक कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसकी अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 695 5G का चिपसेट दिया गया है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

Samsung Galaxy M15 5G

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का व्हाइट एंगल कैमरा और दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है. साक्षी सेल्फी के लिए इसमें तेरा मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. इसमें ग्राहकों के लिए 6.5 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है. जो कि आपको ₹15000 से काम में मिल जाता है.

अभी के समय पर आपको और भी कई फोंस सस्ते मिल रहे हैं लेकिन उनकी कीमत इन स्मार्टफोन से थोड़ी ज्यादा है तो अगर आपका बजट इसे भी ज्यादा है तो आप इससे ज्यादा शानदार कैमरा वाले फोंस का भी लाभ उठा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button