गैजेट्स

बेहद ही शानदार क़्वालिटी के साथ Samsung का नया फोन लेगा जबरदस्त एंट्री

बेहद ही शानदार क़्वालिटी के साथ Samsung का नया फोन लेगा जबरदस्त एंट्री आइये आज हम आपको सैमसंग के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताते है तो बने रहिये अंत तक बताते है डिटेल में-

बेहद ही शानदार क़्वालिटी के साथ Samsung का नया फोन लेगा जबरदस्त एंट्री

Samsung Galaxy S24 FE डिस्प्ले क़्वालिटी

वहीं अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में बात किया जाए तो इसमें आपको 6.7 इंच का जीएचडी 120 रिफ्रेश रेट के साथ सुपर एंड अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा। इस फोन के डिस्प्ले फीचर्स काफी बढ़िया दिया गया है हालांकि इस जब आप यूट्यूब वीडियो में देखेंगे तो आपको काफी अच्छे से पता चल सकेगा। कि इसका डिस्प्ले परफॉर्मेंस कैसा रहने वाला है।

Samsung Galaxy S24 FE कैमरा क़्वालिटी

Samsung Galaxy S24 FE आपको 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा देखने को मिल जाएगा। जिसे आप 3X ऑप्टिकल जूमिंग के साथ उसे कर सकते हैं वही 50 मेगापिक्सल का इसका में कैमरा रहेगा उसे भी आप तीन एक तक जूमिंग कर सकते हैं वहीं अगर इसके फ्रंट कैमरा के बारे में बात किया जाए तो सुबह 10 मेगापिक्सल का रहने वाला है जिससे आप हाई क्वालिटी में वीडियो एवं सेल्फी फोटो खींच सकते हैं।

Read Also: लुक और क़्वालिटी के साथ मार्केट में जल्द आएगी मारुति सुजुकी की वेगनर,देखे कीमत

बेहद ही शानदार क़्वालिटी के साथ Samsung का नया फोन लेगा जबरदस्त एंट्री

Samsung Galaxy S24 FE कलर कॉम्बिनेशन

Samsung Galaxy S24 FE के कलर ऑप्शन के बारे में बात करते हैं। तो इससे लगभग दो या तीन से अधिक कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतर जाएगा जो की ब्लू ग्रेफाइट ग्रे और मिनट कलर हो सकता है।

Samsung Galaxy S24 FE एडवांस फीचर्स

Samsung Galaxy S24 FE को लेकर कंपनी द्वारा कुछ ऑफिशियल जानकारी भी इसके वेबसाइट पर साझा की गई है इसमें आपको इमेज जेनरेशन और ट्रांसलेशन टूल सहित ऑटो फेशियल इंटेलिजेंस की कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे और ऐसा बताया जा रहा है कि इस फोन को अगले महीने 3 अक्टूबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा हालांकि या कोई फिक्स डेट नहीं है यह एक अनुमानित भेद बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button