देश

Ayodhya Ram Mandir: आखिर क्यों अयोध्या पहुंच कर मायूस हुए रामायण के राम?

Ayodhya Ram Mandir : नई दिल्ली। 22 जनवरी को पूरा देश राम भक्ति में डूबा नजर आया। पीएम मोदी ने पूरे विधि-विधान से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। इस दौरान उनके सात गर्भग्रह में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए। वहीं, वीवीआईपी मेहमान भी इस प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए आए हुए थे। इन मेहमानों में अद्योग, खेल फिल्म जगत के दिग्गज पधारे हुए थे। इस प्राण प्रतिष्ठा में  रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल भी पहुंचे थे।

मायूस हुए रामायण के राम

रामलला के दर्शन कर लैटते समय रामायण के राम यानि अरुण गोविल के चेहरे पर मायूसी छाई दिखी। बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह से कुछ दिन पहले से ही अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी के साथ वहां पहुंचे हुए थे। लेकिन, वे रामलला के दर्शन नहीं कर पाए। राम मंदिर पर सवाल किए जाने पर अरुण गोविल ने कहा कि ‘सपना तो पूरा हो गया, लेकिन मुझे दर्शन नहीं हुए। मैं इस समय कुछ नहीं कह सकता।

Read more: Raigarh News: बेटियों को जितना पढ़ाएंगे, देश उतना विकसित होगा-कलेक्टर कार्तिकेया गोयल

सुनील लहरी ने भी शेयर किया था वीडियो

Ayodhya Ram Mandir लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने भी प्राण प्रतिष्ठा से पहले कहा था कि उन्हें अयोध्या पहुंच दो दिन हो गए। लेकिन, रहने का ठिकाना नहीं मिला। ऐसे में उन्हें संशय है कि वह कैसे समारोह में शामिल होंगे। हालांकि, सुनील प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए और वीडियो भी शेयर किया।

 

 

Related Articles

Back to top button