देश

Ayodhya News: रोज बिक रही रामलला की 50 हजार से अधिक फोटो..

Ayodhya News: More than 50 thousand photos of Ramlala are being sold every day..

Ayodhya News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं. देश ही नहीं बल्कि विदेशों में रहने वाले एनआरआई भक्त में अयोध्या आ रहे हैं. 23 जनवरी के बाद से लगभग 2 लाख श्रद्धालु हर दिन राम दरबार में प्रभु की एक झलक पाने के लिए पहुंच रहे हैं. पिछले तीन दिनों की छुट्टी में भक्तों की संख्या और बढ़ गई.

Read more: CG News: खुशखबरी! शिक्षित बेरोजगारों के लिए नौकरी का गोल्डन चांस…

जानकारी के अनुसार अब तक 15 लाख से अधिक लोग अध्योया दर्शन के लिए पहुंचे हैं. रामलला को गर्भगृह में देखने के बाद श्रद्धालु उन्हें अपने घर तक ले जाने चाहते है. इसके लिए बालक राम और प्रभु श्रीराम की फोटो व भव्य श्रीराम मंदिर के माडल की जमकर बिक्री हो रही है.

Ayodhya News

 

6 डिजाइन में अयोध्या के मार्केट में मौजूद रामलला की तस्वीरों को श्रद्धालु हाथों हाथ ले रहे हैं. इसके लिए अयोध्या की सभी छोटी-बड़ी प्रिटिंग पे्रस में रामलला की तस्वीरों का प्रिंट हो रहा है.

Read more: Big Accident : शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत..

Ayodhya News : यहां के फुटकर विक्रेताओं ने बताया आर्डर देने के 3 से 4 तक बाद फोटो मिल रही है. अयोध्या के मार्केटो में प्रभु राम की तस्वीर 10 रुपए से लेकर 2000 रुपए तक उपलब्ध है. इसके साथ ही श्रद्धालु प्रभु राम से जुड़ी हर त्ररह की चीजें खरीद रहे हैं.

Related Articles

Back to top button