ऑटोमोबाइल

ऑटोसेक्टर का बादशाह बनकर लौटेगी Tata की अट्रैक्टिव SUMO देखे फीचर्स के साथ कलर ऑप्शन

ऑटोसेक्टर का बादशाह बनकर लौटेगी Tata की अट्रैक्टिव SUMO देखे फीचर्स के साथ कलर ऑप्शन आइये आज हम आपको बताते है इस धमाकेदार कार के बारे में जो नेताओ को आती है पसंद तो बने रहिये अंत तक टाटा सूमो के बेमिशाल फीचर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते है-

ऑटोसेक्टर का बादशाह बनकर लौटेगी Tata की अट्रैक्टिव SUMO देखे फीचर्स के साथ कलर ऑप्शन

Tata Sumo का स्टाइलिश लुक

टाटा कंपनी द्वारा लांच की गई टाटा सुमो गाड़ी पहले से ही कहीं अधिक स्टाइलिश और आधुनिक तथा बेमिसाल फीचर्स के साथ रहने वाली है। इसका डिजाइन आपको काफी आकर्षक लगता है।इस गाड़ी की बॉडी भी बहुत मजबूत है। इसीलिए आप इसे रोक-टोक परिस्थितियों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Read Also: खिलौने जैसा दिखता Tesla साइबरकैब, रोबोवैन साइबर ट्रक पर आधारित,जाने

Tata Sumo दमदार फीचर्स

नहीं Tata Sumo में दमदार फीचर्स और आधुनिक टेक्नोलॉजी से बना सेफ्टी सुरक्षा की फीचर्स को शामिल किया गया है। जिनमें एंड्राइड ऑटो और एप्पल जैसे फीचर्स को भी ऐड किया गया है। इस गाड़ी में आपको टच स्क्रीन इनपुट स्टेटमेंट सिस्टम एडजेस्टेबल सीट और आरामदायक फुटपाथ शामिल भी किया गया है। इसके अलावा आपको काफी प्रीमियम क्रांतिकारी वाली बेहतर कंफर्ट सेट इस गाड़ी के अंदर देखने को मिल जाएगी।

ऑटोसेक्टर का बादशाह बनकर लौटेगी Tata की अट्रैक्टिव SUMO देखे फीचर्स के साथ कलर ऑप्शन

Tata Sumo इंजन क़्वालिटी

टाटा सूमो में कितना पावरफुल इंजन दिया गया है। इसके बारे में जानते हैं।आपको बता दे इस गाड़ी में काफी दमदार इंजन एवं बेहतरीन पावर वाली इंजन का उपयोग किया गया है। जो कच्ची और पक्की दोनों तरह के सड़कों पर आसानी से चल सकती है। 2.0 लीटर का इंजन लगा हो सकता है। जो 176 बीएचपी की पावर और 350 नम का टार्क जनरेट करने के लिए हमेशा तैयार रहेगा। वहीं इसमें आपको सिक्स स्पीड मैनुअल या फिर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जैसे इंजन भी मिल सकते हैं।

Tata Sumo कीमत

भारतीय बाजारों में टाटा कंपनी द्वारा लांच की गई टाटा सुमो की सबसे बड़ी खासियत इसका बजट फ्रेंडली होना है। वहीं अगर इस गाड़ी के कीमत के बारे में बात करते हैं तो वह इसकी स्टार्टिंग प्राइस 7 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। जो कि बजट फ्रेंडली मिडिल क्लास के लिए रहने वाली है यह एक बड़ी फैमिली और मध्यम वर्ग में रहने वाले परिवारों के लिए तैयार किया गया है।

Related Articles

Back to top button