ऑटोमोबाइल

ऑटोमोबाइल मार्केट को हिलाने आ गया है Hero का नया स्कूटर,मात्र तीन घंटे में फूल चार्ज के साथ मिलेगी 80 से 100 किलोमीटर की रेंज

आप सभी तो जानते ही है की हीरो एक बहुत ही शानदार दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है. लोग हीरो की गाड़ियों को बहुत पसंद करते है. क्योकि इसमें उन्हें बहुत अच्छे फीचर्स और माइलेज मिलता है. हीरो की बाइक्स ही नहीं बल्कि स्कूटर भी दमदार होती है. इसी के साथ फिर एक बार हीरो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ गया है, जो की आपको बहुत बढ़िया कीमत पर मिल रहा है. अगर आप भी कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते है जो रफ्तार में भी तगड़ा हो और जेब पर भी हल्का, तो हीरो का लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो Duet E आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभी तक कंपनी ने लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है,लेकिन कुछ लोगो के द्वारा ये अंदाजा लगाया जा रहा है की ये स्कूटर इस साल जुलाई तक लॉन्च हो सकता है. इसके बाद आप इसे बड़ी आसानी से खरीद सकेंगे और इसके फीचर्स का लाभ उठा पाएंगे.

ऑटोमोबाइल मार्केट को हिलाने आ गया है Hero का नया स्कूटर,मात्र तीन घंटे में फूल चार्ज के साथ मिलेगी 80 से 100 किलोमीटर की रेंज

अगर आप भी हीरो के इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है तो आपको इसकी कीमत के बारे में जानकारी होना बहुत जरुरी है. कीमत की बात करे तो इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर भी अभी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है. लेकिन माना जा रहा है कि Hero Duet E भारत का अब तक का सबसे किफायती हाई-रेंज और हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है. साथ ही ग्राहकों के लिए इस स्कूटर की कीमत 50,000 रुपये के आसपास रहने का अनुमान लगाया गया है.

बात आती है इसके धन्सू फीचर्स की तो ग्राहकों को इसमें कई सारे मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे, जो आपके स्कूटरिंग अनुभव को और भी मॉडर्न बना देंगे. आपको बता दे की कंपनी ने हीरो Duet E में हाई-परफॉर्मेंस BLDC इलेक्ट्रिक मोटर दी है, जो की स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. अब आप सड़कों पर आराम से इस रफ्तार से फर्राटा भर सकेंगे. इसी के साथ आपको इसमें फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी है ये स्कूटर मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

साथ ही इसमें आपको डिजाइन स्टाइलिश और मॉडर्न होगा, और बैटरी रेंज की बात करे तो सिंगल चार्ज पर ये स्कूटर 80 से 100 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है. अगर आप भी कोई अछि सी स्कूटर की तलाश में है तो ये आपके लिए बेहतर विकल्प होने वाला है.

 

 

Related Articles

Back to top button