देश

Arvind Kejriwal News: सीएम केजरीवाल ने की अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग

Arvind Kejriwal News नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में एक नई अर्जी दायर की है। इस अर्जी में उन्होंने अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की है। केजरीवाल ने अपनी नई याचिका में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर कुछ दिन का और वक्त मांगा है। बता दें कि उनकी अंतरिम जमानत अवधि 2 जून को समाप्त हो रही है।

सीएम केजरीवाल ने लगाई गुहार
आप ने सोमवार को बताया कि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की गुहार लगाई है। ‘आप’ ने कहा कि केजरीवाल को PET-CT स्कैन और अन्य टेस्ट कराने हैं, इसलिए जांच कराने के लिए उन्होंने 7 दिन का और समय मांगा है।

केजरीवाल की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि, गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री का 7 किलो वजन घट गया था। उनका कीटोन लेवल बहुत हाई है। उनमें किसी गंभीर बीमारी के लक्षण हो सकते हैं। मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी जांच की है। डॉक्टरों ने केजरीवाल की जांंच के बाद उन्हें PET-CT स्कैन और कई टेस्ट करवाने की जरूरत बताई है।

केजरीवाल को 2 जून को करना है सरेंडर
Arvind Kejriwal News: गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है। इसके बाद केजरीवाल को चुनाव की तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल गया। इसके साथ ही भी सुनिश्चित हो गया कि उनकी चुनावी प्रचार अभियान गतिविधियों पर कोई प्रतिबंध नहीं है। हालांकि, केजरीवाल को 2 जून तक सरेंडर करना होगा।

 

 

Related Articles

Back to top button