देश

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने BJP को दी गिरफ्तारी की चुनौती, कही ये बात

Arvind Kejriwal नई दिल्ली 18 मई 2024। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद देश की राजधानी दिल्ली में राजनीति गरमा गयी है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गिरफ्तारी की चुनौती देते हुए बीजेपी पर हमला किया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी आप नेताओं को एक-एक कर जेल में डाल रही है। केजरीवाल ने ऐलान करते हुए कहा कि कल मैं 12 बजे अपने सभी AAP नेताओं के साथ बीजेपी के मुख्यालय आ रहा हूं। आपको जिसको गिरफ्तार करना हो कर लीजिए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा आप देख सकते हैं कि वे किस तरह आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं। वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं। मैं सरकार से कहना चाहूंगा कि आप यह जेल का खेल खेल रहे हैं। कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे। कल मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं। आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा अब उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके निशाने पर हैं।

Arvind Kejriwal केजरीवाल ने दावा किया कि AAP की गलती सिर्फ इतनी थी कि दिल्ली में उसकी सरकार ने अच्छे स्कूल बनाए, मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए, मुफ्त इलाज मुहैया कराया और शहर में 24 घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की, जो भाजपा नहीं कर सकी। अरविंद केजरीवाल के कल रविवार को बीजेपी मुख्यालय जाने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि गिरफ्तारी जांच एजेंसियां ​​करती है, बीजेपी नहीं। किसी को जेल भेजना या जमानत देना कोर्ट का काम है। अगर उन्हें लगता है कि वो हमला करेंगे स्वाति मालीवाल और कानून कुछ नहीं कहेंगे, तो मुझे लगता है कि वे न केवल मानसिक रूप से दिवालिया हैं, बल्कि चारित्रिक दिवालियापन का भी सामना कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर आप किसी महिला पर हमला करते हैं, तो आपको सजा मिलेगी।

 

 

Related Articles

Back to top button