मनोरंजन

Anjali Arora: रामभक्ति में डूबी अंजलि अरोड़ा…दीपों से सजाया अपना घर

Anjali Arora: लंबे समय के इंतजार के बाद अब वो दिन आ ही गया जिसका सभी को बेसर्बी से इंतजार था। आज पूरे विधा-विधान से अयोध्या के राममंदिर में गर्भगृह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है। पूरा देश राम भक्ति में डूबा हुआ है। देश के हर क्षेत्र में जय श्री राम के नारे लग रहे हैं। इसी बीच फेमस एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रामभक्ति में डूबी नजर आईं।

Read more: Cg News: मुख्यमंत्री ने ‘एक दीया राम के नाम’ कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर किया शुभारंभ

इस वीडियो में अंजलि ने सलवार सूट पहनी हुई है। अंजलि ने अपने घर को दिवाली की तरह दीयों से सजाया है। वे अपने घर के मंदिर में प्रभु श्री राम की पूजा करती तो कभी दीप जलाती दिखी। वहीं, अपने घर की बालकनी में अंजलि ने भगवा झंड़ा भी लहराया।

 

देखें वीडियो….

 

Anjali Arora बता दें कि आज पीएम मोदी ने 11 दिनों के अनुष्ठान का नियम पूर्वक पालन करते हुए राम मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गर्भगृह में पूजा-अर्चना कर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चांदी का छत्र लेकर राम मंदिर में राललला की प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ आरएसएस संघ के प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे। वहीं, इस कार्यक्रम में राजनीति, उद्योग, फिल्म और खेल जगत से कई वीवीआईपी मेहमान भी शामिल हुए।

 

Related Articles

Back to top button