ऑटोमोबाइल

Amazon sale : अमेज़न i5 Laptops पर लेके आया है खास ऑफर ,देखे

Amazon sale : अमेज़न i5 Laptops पर लेके आया है खास ऑफर ,देखे

Amazon sale : बेहतरीन ऑफर्स पर  लाये i5 Laptops अमेज़न लेके आया है खास ऑफर आपके लिए ,i5 Laptops पे पाए छूट और और ख़रीदे अपने बजट में ,कई सारे कलेक्शन और डिफरेंट कलर्स में खास आपके लिए तो जल्द जाये और ख़रीदे i5 Laptops जल्द ही उठाये इस सेल का लाभ कही देर न हो जाये।

यह भी पढ़े :अब सिर्फ 11 हज़ार मे घर लाये 71 kmpl जोरदार   माइलेज वाली TVS Raider की अपडेट फीचर्स वाली बाइक

Amazon sale : अमेज़न i5 Laptops पर लेके आया है खास ऑफर ,देखे

अब अमेज़न की सेल आपके लिए लेके आयी है i5 Laptops बेस्ट कलेक्शन इसमें आपको धमाकेदार ऑफर्स प्रोवाइड करा रही है। ये लैपटॉप आपको मात्र40,000 रु.के अंदर उपलब्ध हो जायेगे ,जिसमे i5 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम दी गयी है। यह लैपटॉप वर्क फ्रॉम होम स्टडी और अन्य ऑफिस वर्क के लिए बेस्ट है।

मार्केट में लैपटॉप की कीमत इतनी ज्यादा है की कई लोग इसे लेना एफ्फोर्ड भी नहीं कर पाते है। अगर आप लैपटॉप लेने के बारे में सोच रहे है तो ये खास सुनहरा ऑफर आपके लिए है। बहुत बड़ी ख़ुशी की बात की आप इसे अपने बजट में खरीद सकते है। बेस्ट क्वालिटी के साथ लैपटॉप से सबंधित जानकारी होना आवश्यक होता है। तभी एक बेस्ट क्वालिटी का लैपटॉप खरीदने में आसानी होती है। इंटरनेट के दौर में लैपटॉप और एंड्राइड मोबाइल फ़ोन काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और ग्राहकों द्वारा इसकी डिमांड भी बहुत ज्यादा है।

Amazon sale : अमेज़न i5 Laptops पर लेके आया है खास ऑफर ,देखे

पढाई से लेकर ऑफिस के काम आने वाला यह लैपटॉप आपके लिए बहुत मददगार साबित होगा। ये लैपटॉप आपको मात्र 40,000रु की कीमत के अंदर उपलब्ध हो जायेगा। इसमें आपको कई कलेक्शन मिल जायेगे। आप अपनी पसंद के लैपटॉप इस सेल में आसानी से खरीद सकते है। किफायती दामों में खरीदने के लिए हम आपको कुछ लैपटॉप की डिटेल्स बतायेगे इसके अनुसार आप अपने पसंद का लैपटॉप खरीद सकते है। स्की डिस्प्ले और अधिक क्वालिटी बतायेगे जिससे आपको खरीदने में आसानी होगी। और आप सही लैपटॉप खरीद सकेगे। यहां देखे :

Lenovo Thinkpads 15 Laptop

इस लैपटॉप की कीमत 18,999 रु.तक है। इस लैपटॉप पर आपको 81 %ऑफ दिया जा रहा है। लेनोवो थिंकपैड आपको मिल जायेगा जिसमे 15 प्रोसेसर है।इसका मॉडल पतला और लाइट वेट है।इसका थिनपैड अट्रैक्टिव और डिफरेंट लुक के साथ आता है। यह ऑफिस से लेकर वर्कफ्रॉम होम के लिए बेहतर है और अच्छा स्त्रोत है। इसमें 8 GB DDR4 रैम के साथ 256 GB SSD स्टोरेज लेस है। ये एक टचस्क्रीन लैपटॉप है। इसमें बेहतरीन 14-इंच एचडी टच स्क्रीन दी गयी है। Intel HD ग्राफ़िक्स 620  सुविधा प्रदान की गयी है।

  1. Screen Resolution: ‎1366 x 768
  2. Color: Black
  3. Standing Screen Display: Size 14 inches
  4. Resolution: 1366 x 768 pixels
  5. Hard Disk Size: 256 GB

यह भी पढ़े :6 Rules will change from 1st April: 1 अप्रैल से होंगे ये 6 बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

 

Related Articles

Back to top button