टेक्नोलोजी

Airtel के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के आगे सब फेल, क्यों की पूरे महीने मिल रही अनलिमिटेड कॉलिंग और कई फायदे

Airtel Recharge Offer: Airtel के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के आगे सब फेल, क्यों की पूरे महीने मिल रही अनलिमिटेड कॉलिंग और कई फायदे, अगर उस स्मार्टफोन में रिचार्ज न हो तो उसका कोई फायदा नहीं है। अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो हम आपको इस कंपनी के कई खास प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस कंपनी का नेटवर्क भी काफी अच्छा है। इस कंपनी में आपको नेट की 5G स्पीड देखने को मिलती है। अगर आपका रिचार्ज भी खत्म होने वाला है तो आपको भी इस खास प्लान से रिचार्ज कर लेना चाहिए तो चलिए जानते हैं इसके खास प्लान के बारे में।

यह भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही सॉलिड बैटरी, देखे कीमत

Airtel Recharge Offer: 279 रिचार्ज प्लान

अगर आप 279 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो इस प्लान में आपको 45 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 600SMS मिलते हैं।

Airtel Recharge Offer: 395 रिचार्ज प्लान

अगर आपको डेटा नहीं चाहिए तो आप एयरटेल का 395 रुपये का प्लान रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में आपको 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आपको 600SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग और 6GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको एयरटेल थैंक्स ऐप की भी कुछ सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की शानदार कार Innova को दे रही है कड़ी टक्कर, दमदार इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखें कीमत

Airtel के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के आगे सब फेल, क्यों की पूरे महीने मिल रही अनलिमिटेड कॉलिंग और कई फायदे, यह आपके लिए एयरटेल की तरफ से एक बेहतरीन ऑफर है। इसके अलावा अगर आप कुछ और खास ऑफर देखना चाहते हैं तो आप इसके MY Airtel App पर जा सकते हैं। वहां आपको सबसे बड़े प्लान देखने को मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button