मनोरंजन

अगर आपको भी डरावनी मूवी देखना पसंद है तो,देखे ये मूवी सबसे खौफनाक

अगर आपको भी डरावनी मूवी देखना पसंद है तो

अगर आपको भी डरावनी मूवी देखना पसंद है तो,देखे ये मूवी सबसे खौफनाक ये मूवी बड़ी ही डरावनी है जिसे देखने के बाद कप उठेंगे आगे जानने के लिए अंत तक बने रहे

अगर आपको भी डरावनी मूवी देखना पसंद है तो,देखे ये मूवी सबसे खौफनाक

Read Also: एल्विश यादव साल 2023 में बिग बॉस विनर और कॉमेडियन भारती सिंह पर धोखाधड़ी आरोप लगाया,जाने

कौन सी है मूवी(which movie is it)

इस फिल्म को जब भी आप देखें तो इतना जरूर श्योर कर लें कि आप अकेले बिल्कुल ना हो. इतना ही नहीं आपके आस पास लाइट जरूर जल रही हो. वरना एक बार ये मूवी शुरू हो गई तो आप अपनी कुर्सी से एक मिनट उठने के लिए भी कांपने लगेंगे. ये फिल्म कोई और नहीं ‘अरनमनाई 4’ है.

नाव का वो सीन है सबसे खतरनाक(That boat scene is the most dangerous)

इस फिल्म की कहानी एक पुजारी के घर से शुरू होती है. वो पुजारी अपनी बेटी को कई सालों में होने वाली पूजा में ले जा रहा था. वो बेटी को नाव मे बैठाता है और उसे पूजा के पीछे की कहानी बताता है. वो कहता है कि एक बुरी आत्मा को कई लोगों ने कैद कर लिया था. वो आत्मा लोगों को मारकर उनका रूप ले लेती थी और फिर बाकी लोगों को मार देती थी.

खौफनाक सीन(Creepy scene)

तभी पुजारी की बेटी नदी के पानी से खेल रही होती है. उधर पुजारी का चप्पू नदी में फंस जाता है. वो जैसे ही जोर से खींचता है चप्पू को तो वो कलश, जिसमें उस बुरी आत्मा को बांधकर पानी में फेंक दिया जाता है वो चप्पू से फूट जाता है. वहीं पुजारी की बेटी को पानी में पड़ी लकड़ी से चोट लग जाती है. उसका खून पानी में जाता है और वो आत्मा बेटी को मारकर उसका रूप ले लेती है.

उजड़ जाता है तमन्ना का घर(Tamanna’s house gets destroyed)

पुजारी को जैसे ही पता चलता है वो आत्मा को कैद कर लेता है. फिर उस आत्मा को अपनी बेटी बनाकर घर ले आता है. इसके बाद फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. तमन्ना भाटिया अपने खुशहाल परिवार के साथ रह रही होती है. तभी वो बुरी आत्मा उसके पति को मार देती है और उसकी बेटी को भी मारना चाहती है.

अगर आपको भी डरावनी मूवी देखना पसंद है तो,देखे ये मूवी सबसे खौफनाक

लेकिन वो जैसे तैसे अपनी बेटी को बचा लेती है और खुद मौत के घाट उतर जाती है.

सबसे डरावनी फिल्म(The scariest movie)

इस कहानी में जो ट्विस्ट आता है और हो रही मौतों का जो कनेक्शन जुड़ता है वो काफी खतरनाक है. इतना ही नहीं कई सीन्स तो इतने ज्यादा खौफनाक है कि देखने के बाद आपकी चीख ही निकल जाएगी. इस फिल्म को ओटीटी पर भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तमिल फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ था. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ है. ये फ्रेंचाइजी की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म और साल 2024 की मोस्ट ग्रोसिंग तमिल फिल्म भी है.

Related Articles

Back to top button