देश

Accident News: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, 3 की हुई मौत, कई घायल

Accident News उत्तराखंड : उत्तराखंड में पिछले कुछ समय से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है। इसी कड़ी में एक बार फिर एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगनानी के समीप एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस सड़क हादसे में तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात गंगनानी से 50 किलोमीटर पहले हुए हादसे के दौरान बस अनियंत्रित होकर क्रैश बैरियर तोड़कर खाई में गिर गयी।

24 लोग हुए घायल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, खाई में गिरते ही बस पेड़ के सहारे अटक गयी, जिस कारण हादसे में जनहानि कम हुई। पुलिस ने बताया कि गंगोत्री से उत्तरकाशी की ओर जा रही बस में कुल 27 श्रद्धालु सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही बचाव और राहत कार्य शुरू किया गया और घायलों को निकालकर स्वास्थ्य केंद्र भटवाड़ी और उत्तरकाशी जिला अस्पताल भेजा गया।

Read more : Jio customers: जियो ग्राहकों के लिए GOOD NEWS!तीन लोग एक साथ चला सकेंगे इंटरनेट, ऐसे उठाए फायदा

इन लोगों की हुई मौत
Accident News: पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर की रहने वाली दीपा तिवारी और हल्द्वानी की रहने वाली नीमा टेडा तथा मीना रेकवाल के रूप में हुई है। इसी स्थान पर 2010 में एक ट्रक खाई में गिरा था, जिसमें 27 कांवड़ यात्रियों की मौत हो गयी थी। वर्ष 2023 में भी यहां एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से सात तीर्थयात्रियों की मौत हुई थी।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button