ऑटोमोबाइल

अब Skoda Kodiaq पर मिल रहा जोरदार ऑफर के साथ खरीदने का शानदार अवसर, जाने क्या है कीमते

अब Skoda Kodiaq पर मिल रहा जोरदार ऑफर के साथ खरीदने का शानदार अवसर, जाने क्या है कीमते

अब Skoda Kodiaq पर मिल रहा जोरदार ऑफर के साथ खरीदने का शानदार अवसर, जाने क्या है कीमते वर्तमान समय में अधिकांशतः कार निर्माता कंपनी अपने कार के मौजूदा वेरिएंट में बहुत ही तेजी से बदलाव कर रहे है जिसके पीछे की एक वजह यह है की इस दौर में बहतु सारे ग्रहको की डिमांड आ रही है ,स्कोडा ने भारत में कोडियाक के लाइन-अप को रिवाइस कर लिया है. कंपनी के पहले तीन एसयूवी मॉडल मार्केट में मौजूद थे, जिनमें स्पोर्टलाइन, स्टाइल और L&K वेरिएंट्स शामिल हैं. आइये इस खबर के माध्यम से और जानकारी प्राप्त करते है, इसके लिए खबर में अंत तक बने रहे

अब Skoda Kodiaq पर मिल रहा जोरदार ऑफर के साथ खरीदने का शानदार अवसर, जाने क्या है

यह गाड़ी है एक जोरदार लग्जरी एसयूवी

कोई भी कर निर्माता कंपनी अपने गाड़ीुओ को ग्राहकों की डिमांड पर उसके विश्लेसहन पर गाडीयो को निर्मित करते है आपको बता दे की कार निर्माता कंपनी ने स्कोडा कोडियाक के वेरिएंट की कीमत में कटौती के पीछे की वजह नहीं बताई है. लेकिन अब इस कार के चाहने वालों के पास सुनहरा मौका है. स्कोडा कोडियाक ने लोगों को टॉप-नॉच क्वालिटी से हमेशा इंप्रेस किया है. इस एसयूवी का केबिन भी शानदार है. वहीं कार की सेकंड लाइन भी काफी आरामदायक है. वहीं इस एसयूवी में तीसरी लाइन भी दी हुई है, जिसमें बच्चे या कोई बड़ा भी आसानी से बैठ सकता है. इसलिए यह ग्राहकों को तेजी से पसंद आ रहे है.

अब Skoda Kodiaq पर मिल रहा जोरदार ऑफर के साथ खरीदने का शानदार अवसर, जाने क्या है

जाने इस गाड़ी के बेस्ट फीचर्स

इस गाड़ी की इंजन की बात इसलिए कर रहे है क्योकि इसके अंतर्गेत आपको बता दे की गाड़ी के इंजन सबसे अधिक महत्वपरून है स्कोडा के इस मॉडल में 2.0-लीटर का TSI पेट्रोल इंजन लगा है, जिससे 188bhp और 320Nm का टॉर्क मिलता है. स्कोडा कोडियाक L&K में 7-स्पीड DSG ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का सिंगल-स्पेक ऑप्शन मौजूद है, जो कि चारों पहियों में पावर जेनेरेट करता है.

स्कोडा कोडियाक की जोरदार नई कीमत

कोई भी व्यक्ति गाड़ी को खरीदने उसकी कीमतों के बारे में अवसय जनता है तो आपको बता दे की इन गाड़ियों के पहले स्कोडा ने कोडियाक के L&K वेरिएंट को रिवाइस करने के साथ ही उसकी कीमत में पूरे 2 लाख रुपये कम किए हैं. इस वेरिएंट की पहले एक्स-शोरूम प्राइस 41.99 लाख रुपये थी. कीमत में कटौती के बाद स्कोडा कोडियाक की एक्स-शोरूम प्राइस 39.99 लाख रुपये हो गई है. इन कीमतों पर ग्राहकों दवरा गाड़ी को ख़रीदा जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button