टेक्नोलोजी

इन 3 राशि वालों के लिए शनिवार को ‘संकट’, लंबी यात्रा करने से बचें,बड़े फैसले लेने से परहेज करें

November 20 2021: शनिवार को वृषभ, कर्क और धनु राशि वालों के लिए कठिन दिन रहेगा. वे लंबी यात्रा करने और बड़े फैसले लेने से परहेज करें. तुला और वृश्चिक राशि वाले लोग हर गतिविधि में आगे बढ़ेंगे और उन्हें शुभ नतीजे मिलेंगे. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शनिवार कैसा रहेगा.

मेष (Aries): आपका अच्छा प्रदर्शन दूसरे लोगों को प्रभावित करेगा. अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे. कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन आरामदायक रहेगा.

वृषभ (Taurus): पारिवारिक-जीवन में अस्थिरता रह सकती है. आपका अपने माता पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकता है. प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है. नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini): आप में से कुछ के लिए आर्थिक और व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव हैं. आपके लिए यह सुखद अनुभव रहेगा. आत्मविश्वास विश्वास और स्फूर्ति से परिपूर्ण आप अच्छा मुनाफा कमाएं. पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे.

कर्क (Cancer): आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोक देगी. इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है.

सिंह (Leo): हड्डियों और किडनी से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे जातकों के लिए यह मुश्किल समय हो सकता है. वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए. परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है.

कन्या (Virgo): आपकी संचार क्षमता सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. अत: किसी भी नए उद्यम के लिए एक अच्छा समय है. आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगे. आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे.

तुला (Libra): आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक और व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी. आपके परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे.

वृश्चिक (Scorpio): आप सभी गतिविधियों में चमकेंगे और इसे शीर्ष करने के लिए भाग्य आपका समर्थन करेगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता हैं. विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button