Business

Reliance Jio का दिवाली धमाका! जानें 84 या 98 दिनों वाला रीचार्ज प्लान में कौन-सा होगा कितना किफायती

Reliance Jio Recharge Plans: 

देश की प्रसिद्ध टेलिकम कंपनी में से एक रिलायंस जियो ने कई रिचार्ज प्लान पेश किए हैं जिनमें से एक 98 दिनों की वैधता वाला प्लान भी है जिसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जबकि, 84 दिनों की वैधता वाले प्लान को कई यूजर्स के बीच अपनाया जाता है। अगर आप भी रिचार्ज का सोच रहे है तो आइए जानते है आपके लिए कौन-सा प्लान है कितना किफायती होगा।

Read more:डेंगू, सर्दी-खांसी में कारगर,पाइल्स और कैंसर का रामबाण इलाज है ये जंगली पौधा,जाने इसके उपयोग

जिओ का 84 और 98 दिनों के वैधता वाले रिचार्ज प्लान..!!

84 और 98 दिनों के वैधता वाले रिचार्ज प्लान में दोनों ही ग्राहकों की पॉकेट के हिसाब से बेस्ट हो सकते हैं। बस फर्क ये है कि आपकी जरूरत के हिसाब से कौन सा प्लान सही है। अगर करीब 100 दिनों की वैधता का प्लान चाहिए तो 98 दिनों वाला प्लान अपना सकते हैं। वहीं, अगर करीब 3 महीने की वैधता वाला प्लान चाहिए तो आप 84 दिनों की वैधता वाले प्लान को अपना सकते हैं।

Reliance Jio Recharge Plans 

जियो का 84 दिनों वाला लेटेस्ट रिचार्ज प्लान

84 दिनों वाला रिचार्ज प्लान 1,029 रुपये का है। इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं। प्लान के साथ हर दिन 2GB डेटा यानी कुल 168GB डेटा का बेनिफिट दिया जाता है। हर दिन की डेटा लिमिट खत्म होने पर 64Kbps की स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप हर दिन 1.5 जीबी डेटा वाला प्लान अपनाते हैं तो इसके लिए आपको 889 रुपये खर्च करने होंगे।

Reliance Jio Recharge Plans

जिओ का 98दिन वाला वैधता प्लान वाला बेनिफिट्स 

जियो का 98 दिनों वाला रिचार्ज प्लान 999 रुपये का आता है। इसके साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS फ्री और डेटा जैसे बेनिफिट्स का लाभ मिलता है। रिचार्ज कर आप 98 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा उठा सकते हैं।

Read more:कोलेस्ट्रॉल को जल्द से जल्द ख़त्म कर देंगी ये छोटे दानो वाली चीज़,कई बीमारियों का रामबाण इलाज़,जाने

Note: जिओ के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ मिलता है। इसके तहत यूजर्स कुल 196GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। रोजाना 2GB डेटा का बेनिफिट देने वाला ये प्लान 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ है। इसके अलावा जियो टीवी, जियो क्लाउड और अन्य जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस के साथ है।

Related Articles

Back to top button