देश

इस एक्सप्रेस ट्रेन की 8 बोगियां पटरी से उतरी, हेल्पलाइन नंबर जारी

गुवाहाटी: असम के डिबालोंग स्टेशन पर अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतरने की घटना सामने आई है। जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। यह हादसा लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के साथ हुआ, जिससे इस रूट्स पर आने-जाने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया। असम के डिबालोंग स्टेशन के पास अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार को डिरेल हो गई। हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है।

हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और बोगियों से यात्रियों को बाहर निकाला। सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अब टीम इस दुर्घटना से प्रभावित पटरियों को साफ कर रही है। हालांकि, अभीतक ट्रेन हादसे की वजह पता नहीं चल सकी है।रेलवे प्रशासन की ओर से घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। इस बीच रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 03674 263120 और 03674 263126 जारी किए।

इस एक्सप्रेस ट्रेन की 8 बोगियां पटरी से उतरी, हेल्पलाइन नंबर जारी

इस नंबर के जरिए कोई व्यक्ति हादसे से जुड़ी जानकारी और सहायता प्राप्त कर सकते हैं। रेलवे की ओर से वैकल्पिक मार्गों और पुनर्निर्धारित सेवाओं पर अपडेट की जांच करने के लिए यात्रियों से भी संपर्क किए जा रहे हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button