ब्यूटी टिप्स

Karwa Chauth Blouse Design: करवाचौथ के लिए देखे ये यूनिक ब्लाउस डिजाइन, न्यू कलेक्शन

करवाचौथ के लिए देखे ये यूनिक ब्लाउस डिजाइन

Karwa Chauth Blouse Design: करवाचौथ के लिए देखे ये यूनिक ब्लाउस डिजाइन, न्यू कलेक्शन आगे देखने के लिए अंत तक बने रहे

Karwa Chauth Blouse Design: करवाचौथ के लिए देखे ये यूनिक ब्लाउस डिजाइन, न्यू कलेक्शन

Read Also: इस खट्टे-मीठे फल का सेवन करने मात्र से होता है कई बीमारियों का निपटारा,जाने इसके अनोखे फायदे

फुल-स्लीव ब्लाउज(Full-Sleeve Blouse)

फुल-स्लीव ब्लाउज साड़ी के साथ एक क्लासिक विकल्प है, यह न केवल स्टाइलिश दिखता है, बल्कि यह आपको एक पारंपरिक लुक भी देता है, इसके ऊपर एंब्रॉयडरी या लेस डिटेलिंग जोड़कर आप इसे और भी खास बना सकती हैं.

ऑफ-शोल्डर ब्लाउज(Off-the-shoulder blouse)

ऑफ-शोल्डर ब्लाउज आजकल काफी ट्रेंड में हैं, यह लुक आपको मॉडर्न और सेक्सी दिखाने के साथ-साथ आपको आरामदायक भी रखता है, इसे आप भारी कढ़ाई वाली साड़ी के साथ पहन सकती हैं, जिससे आपका लुक और भी खूबसूरत बनेगा.

हॉल्टर नेक ब्लाउज(halter neck blouse)

हॉल्टर नेक ब्लाउज एक बेहतरीन विकल्प है जो आपके कंधों को दर्शाता है, यह डिजाइन खासकर हल्की साड़ियों के साथ बहुत अच्छा लगता है, इसके साथ आप झुमके या चोकर नेकलेस पहनकर अपना लुक पूरा कर सकती हैं.

विंटेज ब्लाउज(Vintage Blouse)

विंटेज स्टाइल के ब्लाउज, जैसे की बोटल नेक या मॉक टर्टल नेक, पारंपरिक साड़ियों के साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं, ये ब्लाउज आपको एक शाही और रॉयल लुक देते हैं, एंब्रॉयडरी या फैंसी बटन के साथ ये और भी आकर्षक बन जाते हैं.

क्रॉप ब्लाउज(Crop Blouse)

क्रॉप ब्लाउज आजकल युवा महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं, यह साड़ी को एक ट्रेंडी टwist देता है, इसे आप फ्लेयर्ड या एलाइन साड़ी के साथ पहनकर अपने लुक को फेमिनिन और चकाचौंध भरा बना सकती हैं.

फैब्रिक का चुनाव(Choice of Fabric)

ब्लाउज का फैब्रिक भी महत्वपूर्ण है, सिल्क, कॉटन, और शिफॉन जैसे मेटेरियल्स में से चुनें, सिल्क ब्लाउज साड़ी के साथ एक भव्यता लाता है, जबकि कॉटन ब्लाउज आरामदायक और कंफर्टेबल होते हैं

Karwa Chauth Blouse Design: करवाचौथ के लिए देखे ये यूनिक ब्लाउस डिजाइन, न्यू कलेक्शन

रंगों का महत्व(Importance of colors)

रंगों का चुनाव भी करवा चौथ के खास मौके पर अहम होता है, पारंपरिक लाल, गुलाबी और हरे रंग के साथ प्रयोग करें, लेकिन नए और मॉडर्न रंगों जैसे मेहंदी, पेस्टल शेड्स का भी इस्तेमाल करें.

Related Articles

Back to top button