ऑटोमोबाइल

लग्जरी कार के लिए पागल है तो एक बार जरूर देखे ये एंजल वन के चेयरमैन,कारो का बवंडर है

लग्जरी कार के लिए पागल है तो एक बार जरूर देखे ये एंजल वन के चेयरमैन

लग्जरी कार के लिए पागल है तो एक बार जरूर देखे ये एंजल वन के चेयरमैन,कारो का बवंडर है अगर आप भी कार में दिलचस्पी रखते है तो एक बार जरूर देखे ये कार आगे जानने के लिए अंत तक बने रहे

लग्जरी कार के लिए पागल है तो एक बार जरूर देखे ये एंजल वन के चेयरमैन,कारो का बवंडर है

Read Also: Mint cultivation: पुदीने की खेती बना देंगी करोड़पति,कम लागत में होगा तगड़ा मुनाफा,जाने

अरबों में कुल कीमत(Total value in billions)

दिनेश ठक्कर को कारों में बहुत बड़ी दिलचस्पी है और इसी शौक के चलते उनके कार कलेक्शन में अब करीब 100 करोड़ का हो चुका है। इस कलेक्शन में कई स्पोर्ट्स कारें मौजूद हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है, ऐसी ही कई सारी कारें इनके गैराज में अपनी जगह बनाए हुए हैं।

पॉर्श रफरोड 953(Porsche Roughroad 953)

पॉर्श रफरोड कलेक्शन की 953 दिनेश ठक्कर के कार कलेक्शन का हिस्सा है जो शानदार स्पोर्ट्स कार है। इसे अफ्रीकन सफारी और डाकर रैली मे चलने वाली कारों से प्रभावित होकर बनाया गया है। ये बहुत दमदार इंजन से लैस कार है जो पलक झपकते ही 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है।

पॉर्श 992 911 जीटी3 टूरिंग(Porsche 992 911 GT3 Touring)

कुछ समय पहले ही दिनेश ठक्कर ने अपने जानदार कार कलेक्शन में नई पॉर्श 992 911 जीटी3 टूरिंग शामिल की है। इसकी भारतीय मार्केट में एक्सशोरूम कीमत करीब 2.75 करोड़ रुपये है जो दिखने में शानदार है। इसके साथ 4.0-लीटर का फ्लैट 6 इंजन मिलता है जो 502 पीएस ताकत बनाता है।

मर्सिडीज बेंज एएमजी जीटीआर ब्लैक सीरीज(Mercedes-Benz AMG GTR Black Series)

गरजती आवाज और बेहतरीन लुक वाली मर्सिडीज बेंज एएमजी जीटीआर ब्लैक सीरीज भी दिनेश ठक्कर के कार कलेक्शन में शामिल है। इसकी कीमत करीब 5.50 करोड़ रुपये है और ये ट्रैक फोकस्ड कार दमदार वी8 इंजन से लोडेड है। ये इंजन 730 बीएचपी ताकत और 800 एनएम पीक टॉर्क बनाता है।

मैक्लेरेन 720एस(Mclaren 720S)

तूफानी रफ्तार वाली कारों में एक मैक्लेरेन 720एस भी दिनेश ठक्कर के कार कलेक्शन का हिस्सा है। इस कार के साथ दमदार 4.0-लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन मिलता है जो 720 पीएस ताकत और 770 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। भारत में इसकी एक्सशोरूम कीमत करीब 5 करोड़ रुपये है

लग्जरी कार के लिए पागल है तो एक बार जरूर देखे ये एंजल वन के चेयरमैन,कारो का बवंडर है

लैंबॉर्गिनी हुराकन परफॉर्मेंते(Lamborghini Huracan Performante)

दिनेश ठक्कर के लग्जरी कार कलेक्शन में लैंबॉर्गिनी परफॉर्मेंते स्पोर्ट्स कार भी शामिल है। बेहद दमदार इस कार के साथ 5.2-लीटर का वी10 पेट्रोल इंजन मिलता है जो 640 बीएचपी ताकत और 600 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। भारत में इस कार की एक्सशोरूम कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Back to top button