मनोरंजन

Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने मचाया धमाल,जाने

अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने मचाया धमाल

Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने मचाया धमाल,जाने सिनेमाघरों में लौटी अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ‘वेट्टैयन’ फिल्म ने ली सॉलिड ओपनिंग दर्शकों को पसंद आ रही फिल्म की कहानी आगे जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहे

Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने मचाया धमाल,जाने

Read Also: अगर आप भी दिलचस्पी रखते है रेल्वे नेटवर्क के बारे में तो,जाने लोकोमोटिव काम कैसे करता है

‘वेट्टैयन’ ने कर डाला इतना कलेक्शन(‘Vettaiyan’ made this much collection)

वेट्टैयन, पुलिस ऑफिसर अथियन (रजनीकांत) की कहानी है, जो चोर से पुलिस बना है और लोग उसे प्यार से वेट्टैयन भी कहते हैं। सूबे में पहले ही काफी क्राइम हो चुका है। एक के बाद एक क्राइम की घटनाओं के सामने आने से पुलिस महकमा परेशान होता है कि इन सबके पीछे कौन है।

Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने मचाया धमाल,जाने

पहले दिन इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग ली थी। सभी भाषाओं में मूवी ने 31.7 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली है, लेकिन बिजनेस डबल डिजिट्स में ही हुआ है। ‘वेट्टैयन’ का सेकंड डे कलेक्शन 23.8 करोड़ है।

‘वेट्टैयन’ की कहानी(Story of ‘Vettaiyan’)

अथियान को एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका सरन्या से शिकायत मिलती है कि क्लास में मारिजुआना जमा किया जा रहा है। इसका बच्चों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। इस सूचना के बाद, अथियान और उनकी टीम ड्रग उत्पादन के पीछे के व्यक्ति कुमारेसन को गिरफ्तार करती है और उसे एक मुठभेड़ में मार देती है। लेकिन मानवाधिकार आयोग की जांच अभी बाकी है। न्यायमूर्ति सत्यदेव (अमिताभ बच्चन) के नेतृत्व में एक विशेष टीम जांच करती है। इसके बाद क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button