देश

BJP Leader Suicide Case: BJP नेता ने की आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा इन आरोपियों के नाम

BJP Leader Suicide Case बैतूल: बैतूल में एक बीजेपी नेता ने आत्महत्या कर ली है। वहीं आत्महत्य करने से पहले BJP नेता ने एक सुसाइड नोट छोड़ दिया था। इसके आधार पर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बड़ी बात यह है कि FIR में BJP नेताओं के ही नाम शामिल हैं।

इस मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेसियों ने SIT गठित करने की मांग की है। और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग कर रही है। जिला अध्यक्ष के साथ SP को ज्ञापन सौंपा गया है। 7 अक्टूबर को BJP नेता रविंद्र देशमुख ने खुदकुशी की थी। यह सारनी थाना क्षेत्र का मामला है।

बैतूल के भाजपा नेता रविंद्र देशमुख की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस को मिली सुसाइड नोट के मुताबिक उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने वाला कोई और नहीं, बल्कि भाजपा विधायक का प्रतिनिधि ही है।

दरअसल, मरने से पहले भाजपा नेता ने अपनी मौत के लिए इन्हीं लोगों के नाम अपने सुसाइड नोट में लिखे थे। बैतूल जिले के सारणी क्षेत्र के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रविंद्र देशमुख की आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

सुसाइड नोट में इन आरोपियों के नाम
BJP Leader Suicide Case शव की जांच के दौरान मृतक की पैंट की पीछे की जेब से एक सुसाइड नोट मिला था। इसमें मृतक ने विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह, प्रकाश शिवहरे, दीपक शिवहरे, प्रमोद गुप्ता, अभिषेक साहू, मो. नसीम रजा, शमीम रजा, नाजिया बानो, करण सूर्यवंशी, भोला सिंह उर्फ रामनारायण सिंह को अपनी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था। सुसाइड नोट में विस्तार से लिखा गया है कि इन्हीं व्यक्तियों ने पैसों के लिए मानसिक प्रताड़ना दी और समाज में छवि खराब करने की धमकी देकर दबाव बनाया।

Related Articles

Back to top button