ऑटोमोबाइल

17 इंच के बड़े स्पोक एलॉय व्हील वाली हौंडा की किलर बाइक अब नए अंदाज में

17 इंच के बड़े स्पोक एलॉय व्हील वाली हौंडा की किलर बाइक अब नए अंदाज में आइये आज हम आपको इस बाइक के एडवांस फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है तो बने रहिये अंत तक-

17 इंच के बड़े स्पोक एलॉय व्हील वाली हौंडा की किलर बाइक अब नए अंदाज में

सबसे पहले आपको बता दें कि होंडा की तरफ से आने वाली होंडा CGX 150 को बाजार में बेबी CB350 के नाम से जाना जाता है, जिसमें अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें 17 इंच के बड़े स्पोक एलॉय व्हील, फ्रंट में टेलिस्कोपिक डिफरेंशियल और डुअल शॉक एब्जॉर्बर के साथ डिस्क ब्रेक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर ऑटोमेटिक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Read Also: लुक और क़्वालिटी के साथ मार्केट में जल्द आएगी मारुति सुजुकी की वेगनर,देखे कीमत

एडवांस फीचर्स

एडवांस फीचर्स के अलावा हमें इस बाइक में काफी दमदार इंजन भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि होंडा कंपनी के अनुसार इस बाइक में 149 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार इंजन 12 बीएचपी की अधिकतम पावर और 5 गियर बॉक्स के साथ आने वाला है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक 100 किलोमीटर की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम होगी, जो 78 किलोमीटर का दमदार माइलेज भी देगी।

17 इंच के बड़े स्पोक एलॉय व्हील वाली हौंडा की किलर बाइक अब नए अंदाज में

दोस्तों अगर अभी कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में होंडा की होंडा सीजीएक्स 150 को ज्यादातर बेबी सीबी 350 के नाम से जाना जाता है। इस बाइक को सितंबर 2024 में चीनी बाजार में लॉन्च किया जाएगा। जहां इसकी कीमत 1.7 लाख रुपये बताई जा रही है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से भारत में इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही हमें यह बाइक देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button