राशिफल

इन राशियों की चमकेंगी किस्मत,हर काम में मिलेंगी सफलता,जाने नौकरी-करियर के बारे में

इन राशियों की चमकेंगी किस्मत,हर काम में मिलेंगी सफलता

इन राशियों की चमकेंगी किस्मत,हर काम में मिलेंगी सफलता,जाने नौकरी-करियर के बारे में आगे जानने ले लिए हमारे साथ अंत तक बने रहे

इन राशियों की चमकेंगी किस्मत,हर काम में मिलेंगी सफलता,जाने नौकरी-करियर के बारे में

Read Also: Baby Names: आप भी छोटी बच्ची का नाम ढूंढ रहे है तो देखे ये परफेक्ट नाम और अर्थ,जाने

नवपंचम राजयोग 3 राशियों का करेगा भाग्योदय(Navpancham Rajyoga will bring good fortune to 3 zodiac signs)

कुंभ राशि: नवपंचम राजयोग जातकों के लिए लकी साबित हो सकता है, क्योंकि शनि सालों बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान है।शुक्र से भाग्य का साथ मिलेगा। देश- विदेश की यात्रा कर सकते हैं। इस दौरान आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी।भौतिक सुख- सुविधाओंं में वृद्धि होगी। आप वाहन या प्रापर्टी खरीद सकते हैं। धार्मिक और मांगकिल कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

तुला राशि: जातकों को नवपंचम योग से विशेष लाभ मिल सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा। शुक्र के प्रभाव से मान- सम्मान, वैभव और यश की प्राप्ति होगी। करियर होटल लाइन, मॉडलिंग, फिल्म लाइन और कला के क्षेत्र वालों के लिए समय अच्छा रहेगा। प्रेम- संबंध में सफलता मिल सकती है। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। इस दौरान फंसा हुआ धन मिल सकता है। साथ ही नौकरपेशा को नई जिम्मेदारी मिल सकती है। पेट्रोल, खनिज, ऑयल, लोहा के व्यापारियों को अच्छा लाभ हो सकता है।

इन राशियों की चमकेंगी किस्मत,हर काम में मिलेंगी सफलता,जाने नौकरी-करियर के बारे में

मकर राशि: नवपंचम राजयोग जातकों के लिए वरदान से कम साबित नही होगा।करियर में तरक्की मिल सकती है आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। सट्टा, लॉटरी और शेयर में लाभ हो सकता है। कार्यों में सफलता पा सकते है। नौकरीपेशा को प्रमोशन मिल सकता है। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। मनोकामना पूरी हो सकती है।नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल रहेगा।लव लाइफ भी अच्छी जाने वाली है।व्यापार में अटके और रुके कामों को गति मिलेगी।

Related Articles

Back to top button